Friday, April 26, 2024
Advertisement

Naam Badnaam Trailer: 'डायना' बनीं काजल राघवानी का दिखेगा एक्शन, फिल्म 'नाम बदनाम' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की गिनती भोजपुरी सिनेमाजगत की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। फिल्म 'नाम बदनाम' में काजल के साथ गौरव झा को जोड़ी नजर आने वाली है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 18, 2023 17:13 IST
Naam Badnaam trailer- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ENTERR10 RANGEELA Naam Badnaam trailer

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'नाम बदनाम' (Naam Badnaam) का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है। भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर निर्देशक विष्णु शंकर बेलू की इस फिल्म में काजल राघवानी के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेता गौरव झा नजर आएंगे। फिल्म के दमदार ट्रेलर में आपको एक्शन और इमोशन का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। लेकिन इस ट्रेलर में काजल राघवानी के किरदार को देखकर आपको पहली नजर में यकीन ही नहीं होगा कि काजल राघवानी हैं। फिल्म के ट्रेलर में काजल बिल्कुल अलग दबंग अवतार में नजर आ रही हैं। 

काजल राघवानी बनी हैं दबंग गैंगस्टर

फिल्म 'नाम बदनाम' (Naam Badnaam) में काजल राघवानी के किरदार का नाम 'डायना' है जो कि एक दबंग गैंगस्टर है, फिल्म के ट्रेलर में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की भूमिका कई शेड्स दिख रहे हैं। फिल्म 'नाम बदनाम' के निर्माता शिवम गोयल और शव्या गोयल हैं। निर्देशक विष्णू शंकर बेलु ने कहा कि 'नाम बदनाम' की पटकथा एक्शन और इमोशन से भरी हुई है। फिल्म के ट्रेलर में दिख रहा है कि काजल राघवानी दबंग सरगना बनी हैं तो वहीं फिल्म के हीरो गौरव झा पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में गौरव झा ने ठान लिया है कि वह डायना को सबक सिखा कर रहेंगे।

फिल्म 'नाम बदनाम' (Naam Badnaam) की कास्ट

ऐसा पहली बार है जब काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इस तरह का अलग किरदार निभा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर रिलीज के बाद से फैंस को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है। फिल्म में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और गौरव झा (Gaurav Jha) के साथ देव सिंह हीरा यादव और खुद विष्णु शंकर बेलु भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दुखों के दलदल में गिरा विराट, पाखी के बाद अब सई ने खेला खेल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई के कारण बिगड़ा पत्रलेखा का मानसिक संतुलन! सोनाली काकू को दिया काव्या नाम

जानिए कहां गायब हैं Made In India गाने वालीं अलीशा चिनॉय, 90s में दिए कई हिट गाने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement