Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई के कारण बिगड़ा पत्रलेखा का मानसिक संतुलन! सोनाली काकू को दिया काव्या नाम

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी को दर्शक पसंद करते हैं। यही कारण है कि ये सीरियल टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में रहता है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 18, 2023 6:10 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AISHARMA812 Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की स्टारकास्ट सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। सीरियल में पत्रलेखा का किरदार निभाने वालीं ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जिनके साथ वह अक्सर अपने मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं। सीरियल की कहानी की बात करें तो होली के त्योहार के बाद से पाखी की जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है। होली में नशे की हालत में विराट चव्हाण ने पत्रलेखा को अपने पत्नी कहने से इंकार कर दिया था और उसी के सामने सई को अपनी बीवी बोल रहा था। जिसके बाद से पत्रलेखा का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

पत्रलेखा भूली सोनाली काकू का नाम

अब पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम पर करिश्मा और सोनाली काकू के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस का कहना है कि पाखी का दिमागी संतुलन बिगड़ गया है। दरअसल, ऐश्वर्या शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने दोस्तों से फैंस को मिलवाती हैं। वीडियो में पत्रलेखा अपने पीछे खड़ी सोनाली काकू का नाम काव्या बताती हैं, लेकिन करिश्मा का नाम सही लेती हैं। ऐसे में जब ये वीडियो वायरल हुआ तो फैंस इस पर मजाकिया कमेंट करने लगे। ऐश्वर्या शर्मा का ये फनी अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है। वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा के साथ सीरियल में करिश्मा का किरदार निभाने वालीं स्नेहा और सोनाली काकू का किरदार निभाने वालीं शीतल मौलिक भी मस्ती करती दिख रही हैं।

पत्रलेखा और सई में रहती है अनबन

ऐसा पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या शर्मा ने स्नेहा और शीतल मौलिक के साथ वीडियो शेयर किया है। इससे पहले भी कई बाद ये एक्ट्रेसेस साथ में मजेदार वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। ऐश्वर्या शर्मा के वीडियोज पर कमेंट करते हुए फैंस ये भी कहते हैं कि क्या वो रियल लाइफ में भी आयशा सिंह से जलती हैं जो उनके साथ कोई वीडियो शेयर नहीं करती हैं। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' की कहानी की बात करें तो इसमें हाल ही में डॉक्टर सत्या की एंट्री हुई है जिसके बाद से कहानी में ट्विस्ट आ गया है। खबरों की मानें को अब सीरियल में सत्या और सई की लवस्टोरी दिखाई जा सकती है। 

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या की दीवानी हुईं सई जोशी, Video में केमिस्ट्री देख जल उठेगा विराट

सारा अली खान ने कभी चूल्हे पर बनाया खाना तो कभी गैस पर बनाई मैगी, Video में एंकरिंग का दिखाया हुनर

April 2023 Movie Release: 'गुमराह' से लेकर 'पीएस 2' तक, अप्रैल में रिलीज हो रही हैं ये 5 बिग बजट फिल्में

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement