Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सारा अली खान ने कभी चूल्हे पर बनाया खाना तो कभी गैस पर बनाई मैगी, Video में एंकरिंग का दिखाया हुनर

सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'गैसलाइट' में विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ नजर आएंगी। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसके अलावा सारा फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में भी दिखाई देंगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 17, 2023 20:52 IST
sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN95 sara ali khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  (Sara Ali Khan) इन दिनों हिमाचल में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं। सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी हिमाचल ट्रिप को दिखा रही हैं। सारा अली खान के इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि वो जितने दिन भी हिमाचल में ठहरी हैं उतने दिन में उन्होंने खूब मस्ती की है। इस वीडियो में सारा अली खान एंकरिंग करते हुए अपने दर्शकों को बता रही हैं कि उन्होंने इस ट्रिप पर क्या-क्या किया है। वीडियो को शेयर करते हुए हमेशा की तरह ही इस बार भी सारा ने मजेदार कविता लिखी है।

सारा की मजेदार कविता

सारा अली खान ने लिखा, 'नमस्ते दर्शकों... काश मेरा नाम सारा अली खाना होता... यह एक बिंजिंग का बहाना होता.. ज़माने की परवाह किए बिना... पहाड़ी खाने का नॉनस्टॉप तराना... सरसो का साग में खाती जावा.. ओह माय मक्की किन्ना तैनू चाहा।' सारा अली खान के वीडियो की शुरुआत होती है हसीन वादियों से जहां सारा कहती हैं, 'नमस्ते दर्शकों, लाहौल-स्पीति वैली में आपका स्वागत है।' जिसके बाद सारा अली खान एक स्टॉल पर मैगी बनाती दिखती हैं। वीडियो में सारा कहती हैं कि वो मसालेदार मैगी बना रही हैं और इसके साथ वह मसालेदार कुरकुरे खाने वाली हैं। 

सारा अली खान ने चूल्हे पर बनाई रोटी

इसके बाद सारा अली खान चूल्हे के पास बैठी सरसों का साग परसती दिख रही हैं। वीडियो में सारा कहती हैं कि वह सरसों का साग और गर्मागर्म क्रिस्पी मक्के की रोटी खाने वाली हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सारा अली खान अपनी मक्के की रोटी चूल्हे पर खुद ही बनाती हैं। वीडियो में आगे सारा कहती हैं कि वह हिमाचल के सिसु गांव को अब अलविदा कह रही हैं। वीडियो के आखिर में सारा ने अपने दोस्त मनन को भी दिखाया। बता दें कि हिमाचल प्रदेश अपनी सुंदरता, शांति, नदी, झील-झरने, सुंदर रास्ते आदि के लिए मशहूर है, ऐसे में जब भी बॉलीवुड सेलेब्स को समय मिलता है वह हिमाचल घूमने चले जाते हैं।

यह भी पढ़ें: April 2023 Movie Release: 'गुमराह' से लेकर 'पीएस 2' तक, अप्रैल में रिलीज हो रही हैं ये 5 बिग बजट फिल्में

रिलीज के बाद 20 वें सप्ताह में भी नहीं थमी RRR की रफ्तार, इस देश में कमाए 80 करोड़

Mrs Chatterjee Vs Norway Movie Review: एक मां ने लड़ी पूरे देश से जंग, जानिए कैसी है रानी मुखर्जी की ये फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement