Friday, April 19, 2024
Advertisement

April 2023 Movie Release: 'गुमराह' से लेकर 'पीएस 2' तक, अप्रैल में रिलीज हो रही हैं ये 5 बिग बजट फिल्में

साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड के लिए अप्रैल का महीना बेहद खास होने वाला है। अप्रैल में सलमान खान से लेकर सामंथा तक की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 17, 2023 19:20 IST
April 2023 Movie Release- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN/SAMANTHARUTHP April 2023 Movie Release

साल 2023 की शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के साथ शानदार शुरुआत हुई थी। लेकिन फरवरी का महीना कुछ खास साबित नहीं हुआ। अब सबकी निगाहें अप्रैल के महीने में रिलीज होने वाली फिल्मों पर है। अगले महीने बॉलीवुड और साउथ की 5 फिल्में रिलीज होने वाली हैं, ऐसे में देखना होगा सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन किस फिल्म के नाम होता है। बीते साल साउथ की फिल्मों ने अच्छा कलेक्शन किया था, ऐसे में इस बार रिलीज हो रहीं बिग बजट फिल्मों पर सभी की निगाहें रहेंगी। यहां हम आपको अप्रैल के महीने में रिलीज होने वाली 5 फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं।

गुमराह

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की मच अवेटेड फिल्म 'गुमराह' 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में मृणाल एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। वर्धन केटकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

16 अगस्त, 1947

पीरियड ड्रामा फिल्म '16 अगस्त, 1947' 7 अप्रैल को दुनिया भर में तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी, मलयालम और अंग्रेजी भाषाओं में रिलीज होगी। एनएस पोनकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में गौतम कार्तिक, रेवती और पुगाज सहित कई मशहूर कलाकार हैं।

शाकुंतलम

साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की मच अवेटेड फिल्म 'शाकुंतलम' 14 अप्रैल को हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सामंथा ने मेनका और विश्वामित्र की बेटी शकुंतला की भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी महाकवि कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञान ‘शाकुंतलम’ से ली गई है।

किसी का भाई किसी की जान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म से सलमान खान के साथ शहनाज गिल और पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। अब देखना होगा सलमान खान को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

पोन्नियिन सेलवन 2

अप्रैल के शुरुआती हफ्ते में फिल्म निर्माता मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' रिलीज होने वाली है। इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा और कार्ति जैसे सितारे हैं। इसका पहला भाग सितंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था। जिसके बाद अब 'पोन्नियिन सेलवन 2' 28 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: रिलीज के बाद 20 वें सप्ताह में भी नहीं थमी RRR की रफ्तार, इस देश में कमाए 80 करोड़

Mrs Chatterjee Vs Norway Movie Review: एक मां ने लड़ी पूरे देश से जंग, जानिए कैसी है रानी मुखर्जी की ये फिल्म

RRR स्टार राम चरण और पत्नी उपासना पहुंचे दिल्ली, पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement