Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जानिए कहां गायब हैं Made In India गाने वालीं अलीशा चिनॉय, 90s में दिए कई हिट गाने

अलीशा चिनॉय (Alisha Chinai) 90 के दशक में कई मशहूर एक्ट्रेसेस की आवाज बनी थीं। रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की हिट फिल्म 'बंटी और बबली' का आइटम नंबर 'कजरारे' भी अलीशा चिनॉय ने ही गाया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 18, 2023 6:30 IST
Alisha chinai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALISHACHINAIOFFICIAL Alisha chinai

90 के दशक में 'मेड इन इंडिया' (Made In India) सॉन्ग से एंटरटेनमेंट जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वालीं सिंगर अलीशा चिनॉय आज अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स अलीशा चिनॉय को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। 18 मार्च 1965 को में गुजरात के अहमदाबाद में जन्मीं अलीशा का असली नाम सुजाता चिनॉय है। लेकिन आज भी लोग उन्हें अलीशा चिनॉय के नाम से ही जानते हैं। अलीशा ने 'मेड इन इंडिया' (Made In India) सॉन्ग से एंटरटेनमेंट जगत में तहलका मचा दिया था। इस गाने और वीडियो दोनों को ही दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

'मेड इन इंडिया' गाने से अलीशा को मिली थी पहचान

अलीशा चिनॉय का पहला एल्बम 'जादू' साल 1985 में रिलीज हुआ था, लेकिन उन्हें पहचान 'मेड इन इंडिया' गाने से ही मिली थी। इस गाने के वीडियो में एक्टर मिलिंद सोमण नजर आए थे। आलम ये है कि आज भी लोग अलीशा चिनॉय के इस गाने को पसंद करते हैं। अलीशा चिनॉय ने अपने अब तक के करियर में कई हिट एल्बम दिए हैं जिनके आगे आज भी फेमस हैं। आज के समय में अलीशा चिनॉय ने एंटरटेनमेंट जगत से दूरी बना रखी है और लंबे समय से उनका कोई भी गाना नहीं आया है। अलीशा चिनॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

अलीशा चिनॉय के करियर में है बप्पी लाहिरी का हाथ

अलीशा चिनॉय (Alisha Chinai) को इंस्टाग्राम पर हजारों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी पुरानी यादें शेयर करती रहती हैं। कहा जाता है कि अलीशा चिनॉय को सिनेमाजगत में मशहूर म्यूजीशियल बप्पी लाहिरी लेकर आए थे। अलीशा और बप्पी दा ने साथ में कई गाने भी गाए। इसके अलावा अलीशा चिनॉय ने अनु मलिक के साथ भी गाने गाए थे। हालांकि, बाद में दोनों ने साथ में काम करना बंद कर दिया था। अलीशा चिनॉय की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने अपने मैनेजर राजेश झावेरी संग शादी रचाई थी, लेकिन दोनों की शादी महज 8 साल तक ही टिक पाई। जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे।

यह भी पढ़ें: रिलीज के बाद 20 वें सप्ताह में भी नहीं थमी RRR की रफ्तार, इस देश में कमाए 80 करोड़

Mrs Chatterjee Vs Norway Movie Review: एक मां ने लड़ी पूरे देश से जंग, जानिए कैसी है रानी मुखर्जी की ये फिल्म

RRR स्टार राम चरण और पत्नी उपासना पहुंचे दिल्ली, पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement