Friday, April 19, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दुखों के दलदल में गिरा विराट, पाखी के बाद अब सई ने खेला खेल

स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि पाखी, सई को घर से निकालने के लिए नाटक करेंगी। दूसरी ओर सई, विराट से अपने रिश्ते पर सवाल करती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 18, 2023 13:35 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 18 march 2023 - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

सई कहती है कि मैं सिर्फ विनायक के लिए यहां आया हूं, विराट के लिए नहीं और इस घर को छोड़ दूंगी अगर तुम मुझे विनू दे दो। पाखी पूछती है कि क्या वह सोचती है कि वह मूर्ख है। वह कहती है कि वह उसे अपने पति, बेटा या घर में नहीं रहने देगी। सई कहती है कि जब तक वह विनायक को नहीं पा लेती तब तक वह कहीं नहीं जाएगी। पाखी कहती है कि आप जो कर सकते हैं वह कर सकते हैं, लेकिन मैं आपको अपने पति या बेटे को नहीं लेने दूंगी। 

सई ने मांगी माफी -

सई ने सुबह उसके साथ अपने व्यवहार के लिए उससे माफी मांगी। सई, विराट को एक नए डॉक्टर के बारे में बताती है जिसने उसे परेशान किया। विराट पूछता है कि क्या उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया, तो वह कल उसे सजा देगा। सई कहती है कि वह इस मुद्दे को संभाल लेगी क्योंकि वह नागपुर के डीसीपी को परेशान नहीं करना चाहती। विराट कहता हैं कि डीसीपी होने के साथ-साथ वह उसका कुछ ओर भी लगता है, सई पूछती है कि क्या रिश्ता है। विराट कहता है शायद कुछ नहीं और चला जाता है।

विनायक को मिला कोट -
विराट, पाखी को मेसेज भेजता है कि वह उससे बात करने के लिए घर पर उसका इंतजार करेगा। पाखी, विनायक को फोन करती है और विनायक उसके स्कूल प्रोजेक्ट के बारे में पूछता है। पाखी कहती है कि मुझे पता है कि तुम एक डॉक्टर बनना चाहते हो इसलिए मैंने तुम्हारे लिए अलमारी में जो उपहार रखा है उसे खोलो। विनायक डॉक्टर के कोट को देखता है। 

भवानी का वार -
खाने की मेज पर भवानी, विराट से पाखी को संभालने और सब कुछ ठीक करने के लिए कहती है अन्यथा मैं पाखी को इस घर से निकाल दूंगी। अश्विनी को याद आता है कि पाखी उनकी बहू है। सावी वहां आती है और विराट से उसे पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए कहती है। विनू वहां डॉक्टर का कोट पहनकर आता है। विराट का कहना है कि विनू अच्छा दिख रहा है। विनू कहता है कि वह अपने प्रोजेक्ट को लेकर असमंजस में है। विराट ने उसे सई और उसके अस्पताल जाने वाले अन्य लोगों का निरीक्षण करने के लिए कहा। विनू पूछता है कि क्या वह जा सकता है। सई कहती है कि वह आ सकता है। 

अगले दिन विनायक और सई के साथ अस्पताल पहुंचता हैं। नर्स सई से विनू के बारे में पूछती है। सई कहती है कि वह जूनियर डॉक्टर है। नर्स कहती है कि आजकल उन्हें हैंडसम डॉक्टर मिल रहे हैं। विनू पूछता है कि उसके अलावा दूसरा हैंडसम कौन है। सई कहती हैं कि तुम एक हो।

ये भी पढ़ें-

Kangana Ranaut ने अब किसे दी चेतावनी! कहा - 'घर में घुसेंगे तो लगेगी गोली, अगर बच गए तो फिर मारेंगे'

ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के बाद राम चरण ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, तस्वीरें हुई वायरल

Bekaaboo: शिवांगी जोशी के बाद अब इस एक्टर को अस्पताल में करना पड़ा भर्ती, सेट पर हुआ हादसा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement