Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के बाद राम चरण ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, तस्वीरें हुई वायरल

फिल्म 'आरआरआर' की सफलता के बाद एक्टर राम चरण और उनके पिता चिरंजीवी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित साह से मुलाकात की।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 18, 2023 10:48 IST
ram charan and chiranjeevi met home minister amit shah photos and amit tweet viral on social media- India TV Hindi
Image Source : RAM CHARAN Ram Charan

ऑस्कर में शानदार जीत के बाद टीम 'आरआरआर' भारत में वापस आ गई है और जीत का जश्न मना रही है। एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म के मुख्य किरदारों में से एक राम चरण सीधे दिल्ली पहुंचे। राम चरण अपने पिता और अभिनेता चिरंजीवी के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। चिरंजीवी ने मंत्री को एक पारंपरिक रेशम की शॉल भेंट की, जबकि फिल्म 'आरआरआर' के एक्टर राम चरण ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया। इसके बाद अमित शाह ने राम चरण को हार्दिक बधाई संदेश दिया और साथ ही उन्हें लाल रेशमी शॉल देकर सम्मानित किया।

अमित शाह का ट्वीट -

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने ट्विटर पर बैठक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा, "सुखद मुलाकात @KChiruTweets और @AlwaysRamCharan - भारतीय सिनेमा के दो दिग्गज। तेलुगु फिल्म उद्योग ने भारत की संस्कृति और अर्थव्यवस्था को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित किया है। राम चरण को नाटू-नाटू गीत के लिए ऑस्कर जीतने और 'आरआरआर' की सफलता पर बधाई दी।" चिरंजीवी सफेद रंग के कपड़े पहने हुए थे जबकि राम चरण काले रंग के कपड़े में दिखाई दिए।

फैंस को कहा धन्यवाद -
फैंस ने राम चरण का दिल्ली हवाईअड्डे पर भव्य स्वागत किया। लॉस एंजिल्स में 95 वें अकादमी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ ओरिजिनल गीत का पुरस्कार जीतने के बाद, भारत आ चुके हैं। राम चरण के चेहरे पर एक अलग ही कुशी देखने को मिल रही है। हवाई अड्डे से बाहर निकलते ही राम चरण हाथ जोड़कर फैंस को धन्यवाद कहा और अपनी कार की ओर बढ़े। उनके साथ उनकी पत्नी उपासना भी नजर आईं। अभिनेता ने अपनी कार के सनरूफ के माध्यम से अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया। 

राम चरण ने पत्रकारों से की बात -
इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर तैनात पत्रकारों से बात करते हुए, राम चरण ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं। आप सभी का धन्यवाद। हमें एमएम कीरावनी, एसएस राजामौली और चंद्रबोस पर गर्व है। उनकी कड़ी मेहनत के कारण हम ऑस्कर जीत पाए।" 

भारत का गीत -
राम चरण ने 'नाटू नाटू' को भारत के लोगों का गीत बताया। "मैं आरआरआर देखने और 'नाटू नाटू' गाने को सुपरहिट बनाने के लिए भारत के उत्तर से दक्षिण और पूर्व से पश्चिम हिस्सों के सभी प्रशंसकों और लोगों को धन्यवाद कहना चाहता हूं। नाटू नाटू हमारा गाना नहीं था, यह भारत के लोगों का गाना था। इस गाने से हमें ऑस्कर जीतने का अवसर मिला।" 

ये भी पढ़ें-

Bekaaboo: शिवांगी जोशी के बाद अब इस एक्टर को अस्पताल में करना पड़ा भर्ती, सेट पर हुआ हादसा

KRK-Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी को बोला था ‘चरसी और गंजेड़ी’, अब KRK होंगे गिरफ्तार, अरेस्ट वारंट जारी

Mrs Chatterjee Vs Norway Movie Review: एक मां ने लड़ी पूरे देश से जंग, जानिए कैसी है रानी मुखर्जी की ये फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement