Friday, April 26, 2024
Advertisement

Zwigato Box Office Collection: कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो' की धीमी हुई शुरुआत, ओपनिंग डे पर 50 लाख भी नहीं पहुंचा कलेक्शन

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म 'ज्विगाटो' (Zwigato) के साथ ही रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। कमाई के मामले में रानी मुखर्जी की फिल्म आगे निकल गई है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 18, 2023 18:33 IST
zwigato box office collection day 1- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAPILSHARMA zwigato box office collection day 1

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म 'ज्विगाटो' (Zwigato) 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। नंदिता दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कपिल शर्मा ने डिलीवरी बॉय मानस का किरदार निभाया है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी उठाने के लिए काफी स्ट्रगल करता है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से इसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन उसके मुताबिक, फिल्म की ओपनिंग डे पर कमाई कुछ खास नहीं हो पाई है। फिल्म में कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ शहाना गोस्वामी लीड रोल में नजर आई हैं।

'ज्विगाटो' के पहले दिन की कमाई

'ज्विगाटो' (Zwigato) को ओपनिंग डे पर दर्शकों से ठंडा रिस्पॉन्स मिला है। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया की फिल्म ने कुल 42 लाख का कारोबार किया है। तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा, 'सीमित 409 स्क्रीन और में रिलीज की गई फिल्म Zwigato पहले दिन एक सुस्त स्कोर लाई है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी मिल रही है, वीकेंड पर अच्छी कमाई की उम्मीद है, शुक्रवार को फिल्म ने 42 लाख कमाए हैं। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की इस फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिव्यू मिला है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी फिल्म की तारीफ हो रही है।

कपिल शर्मा को कैसे मिली ये फिल्म

फिल्म में कपिल शर्मा के किरदार को दर्शक पसंद कर रहे हैं। कपिल को कास्ट करने पर नंदिता दास ने कहा, 'मैंने कपिल शर्मा का शो कभी नहीं देखा था, लेकिन क्लिप में मैंने देखा कि वह मेरे किरदार मानस के लिए बिल्कुल सही हैं। जब मैं उनसे मिलने पहुंची और फिल्म का ऑफर दिया तो कपिल शर्मा ने कहानी सुनकर तुरंत हां कर दी।' नंदिता दास ने आगे कहा कि सबसे बड़ी चिंता कपिल का पंजाबीपन बाहर नहीं निकाल पाना था, लेकिन कपिल शर्मा ने ये चुनौती भी स्वीकार की और इसके लिए मेहनत की।' फिल्म 'ज्विगाटो' (Zwigato) की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' से हो रही है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस विनर MC Stan को मिली पिटाई की धमकी, शो के बीच में भागा रैपर

Naam Badnaam Trailer: 'डायना' बनीं काजल राघवानी का दिखेगा एक्शन, फिल्म 'नाम बदनाम' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

'क्विक स्टाइल' के साथ रवीना टंडन ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, 'टिप टिप बरसा पानी' पर दिखाई अदाएं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement