Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिग बॉस विनर MC Stan को मिली पिटाई की धमकी, शो के बीच में भागा रैपर

'बिग बॉस 16' विनर एमसी स्टैन (MC Stan) के गानों में अक्सर अभद्र भाषा का प्रयोग होता है जिसके कारण पहले भी उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। 30 अगस्त 1999 को महाराष्ट्र के पूणे में जन्मे एमसी स्टैन को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

Akanksha Tiwari Edited By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 18, 2023 17:48 IST
MC Stan receives threat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/M___C___STAN Bigg Boss winner MC Stan receives threat

फेमस रैपर और 'बिग बॉस 16' विनर एमसी स्टैन (MC Stan) शुक्रवार रात इंदौर में कार्यक्रम कर रहे थे, जिसे उन्हें बीच में ही बंद कर के जाना पड़ा। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मशहूर रैपर एमसी स्टैन के इंदौर में आयोजित कार्यक्रम में यह आरोप लगाते हुए हंगामा किया कि वह अपने गानों में गालियों का इस्तेमाल करते हैं जिससे युवाओं के बीच अश्लीलता फैला रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, इंदौर के लसूड़िया क्षेत्र के एक होटल में हुए हंगामे के बाद आयोजकों को एमसी स्टैन (MC Stan) का यह कार्यक्रम बीच में ही रोकना पड़ा, जिससे रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' के विजेता रैपर एम सी स्टैन को देखने-सुनने आए उनके फैंस में खासी नाराजगी देखी गई।

पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों पर हल्का लाठीचार्ज कर काबू पाया। करणी सेना के जिलाध्यक्ष अनुराग प्रताप सिंह राघव ने कहा, 'एमसी स्टैन अपने गानों में गालियों का इस्तेमाल करते हुए युवाओं के बीच अश्लीलता फैला रहे हैं। इसके मद्देनजर हमने कार्यक्रम आयोजकों, होटल प्रबंधन और पुलिस-प्रशासन को पहले ही सूचना दे दी थी कि अगर स्टैन ने इंदौर में अपनी प्रस्तुति के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, तो करणी सेना उन्हें जूते मारेगी।' 

करणी सेना के जिलाध्यक्ष ने कही ये बात

अनुराग प्रताप सिंह राघव ने आरोप लगाया कि एमसी स्टैन (MC Stan) ने इंदौर में अपनी प्रस्तुति के दौरान युवा दर्शकों के सामने गंदी गाली का प्रयोग किया और अभद्र भाषा वाले गाने गाए।अनुराग प्रताप सिंह राघव ने आगे कहा कि स्टैन द्वारा अपनी प्रस्तुति के दौरान अभद्र भाषा के इस्तेमाल के बाद करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मोर्चा संभाला, जिससे रैपर को मौके से तुरंत रवाना होना पड़ा। इस बीच, हंगामे के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें करणी सेना के कार्यकर्ता स्टैन की रवानगी के बाद उनके कार्यक्रम के खाली मंच पर चढ़कर इस पर एक तरह से कब्जा करते दिखाए दे रहे हैं।

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें: Naam Badnaam Trailer: 'डायना' बनीं काजल राघवानी का दिखेगा एक्शन, फिल्म 'नाम बदनाम' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

'क्विक स्टाइल' के साथ रवीना टंडन ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, 'टिप टिप बरसा पानी' पर दिखाई अदाएं

'सत्यम शिवम सुंदरम' से लेकर 'नमक हलाल' तक, शशि कपूर की इन फिल्मों को ओटीटी पर करें इंजॉय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement