Friday, March 29, 2024
Advertisement

बालिका वधू की इस एक्ट्रेस ने फैंस को दी खुशखबरी, पोस्ट कर दी हिंट

बालिका वधू टीवी का वो सीरियल है जिसका नाम आज भी लोगों के जुबान पर रहता है। बालिका वधू फेम ने इंस्टाग्राम पर कुछ नई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 19, 2023 12:00 IST
Balika Vadhu fame neha marda aka Gehna Pregnant get cosy with husband actress Pregnant- India TV Hindi
Image Source : NEHA MARDA Balika Vadhu

Neha Marda Pregnant: टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कभी अपनी शादी तो कभी अपनी प्रेगनेंसी को लेकर फैंस को एक दम से सपराईज कर देती है। इसी वजह से टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस चर्चा में बनी रहती हैं। टीवी इंडस्ट्री का माना जाना नाम एक्ट्रेस नेहा मर्दा हैं को हर घर के लोगों जानते हैं। नेहा मर्दा ने अपनी एक्टिंग से लोोगं के दिल में एक अलग जगह बना ली है। नेहा मर्दा काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर है, लेकिन अपनी पर्सनल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। बालिका वधू फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा उर्फ गहना ने फैंस को एक पोस्ट के जरिए खुशखबरी दी है। 

पति के साथ हुई कोजी -

टीवी इंडस्ट्री की जाना मानी नेहा मर्दा शादी के दस साल बाद प्रेग्नेंट हुई हैं। एक्ट्रेस नेहा मर्दा सोशल मीडिया पर पिछले कुछ महीनों से बहुत ज्यादा एक्टिव नजर आ रही है और समय-समय पर अपनी प्रेग्नेंसी एक्सपीरिएंस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। 'बालिका वधू' की 'गहना' ने हाल ही में अपने पति संग एक फोटो शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस छोटी-सी ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और वो अपने पति के साथ कोजी होती हुई भी दिख रही हैं। 

बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -
'बालिका वधू' की 'गहना' उर्फ एक्टर्स नेहा मर्दा अपनी प्रेग्नेंसी के चलते सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और एक्ट्रेस इससे जुड़ी कोई न कोई फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं। नेहा ने हाल ही में एक नई फोटो शेयर की है जिसमें वो एक बहुत छोटी-सी पोलका-डॉट ग्रीन ड्रेस में हैं और अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

रोमांटिक पोज -
इस फोटो में नेहा के साथ उनके पति आयुष्मान अग्रवाल भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो में नेहा एक पेड़ पर टिककर खड़ी हुई हैं और उनके पति उनके सामने हैं। एक्ट्रेस अपने पति के साथ बेहद रोमांटिक और कोजी पोज दिया है। आयुष्मान का एक हाथ अपनी बीवी के बेबी बंप पर है। फैंस को नेहा और आयुष्मान की ये रोमांटिक तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

ये भी पढ़ें-

अलाना पांडे की शादी में पत्नी गौरी के साथ हाथों में हाथ डाले डांस करते नजर आए किंग खान

जीनत अमान ने बताई वायरल हो रही फोटो के पीछे की कहानी, फिल्म 'शालीमार' से जुड़ा है किस

Anupamaa: अनुपमा ने साड़ी छोड़ अपनाया नया लुक, Photo देख अनुज के उड़ेंगे होश

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement