Friday, April 19, 2024
Advertisement

Kartik Aaryan करने वाले हैं शादी! एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी, जानें कौन बनेगी शहजादे की दुल्हन

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है, इस वीडियो में Kartik Aaryan ने अपनी शादी से जुड़ी जानकारी दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 19, 2023 15:16 IST
Kartik Aaryan announces marriage posted the information on instagram know who will become the bride - India TV Hindi
Image Source : KARTIK AARYAN Kartik Aaryan

Kartik Aaryan Wedding: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए फेमस है। कार्तिक आर्यन ने काफी कम समय में कई शानदार फिल्मों में काम किया है। कार्तिक आर्यन की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। फिलहाल एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक चौंकाने वाली खबर दी है, जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। ये खबर किसी और ने नहीं बल्कि खुद कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। दरअसल, कार्तिक आर्यन ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने फैंस के लिए अपनी शादी से जुड़ी न्यूज शेयर की है। 

कार्तिक ने दी ने चौंकाने वाली खबर -

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन एक अवॉर्ड के मंच पर ढोल नगाड़ों के साथ शानदाकर एंट्री करते हैं। इसके बाद कार्तिक आर्यन सबको नमस्ते कहते हैं। कार्तिक आर्यन कहते हैं 'आप सब सोच रहे होंगे मैं यहां बैंड बाजा लेकर क्यों आया हूं। अब देखिए न बॉलीवुड में एक बाद एक सबके बैंड बज रहे हैं, सारे घोड़ी चढ़ रहे हैं, सबके विकेट गिर रहे हैं, लेकिन एक विकेट अब तक नहीं गिरा। आपका ऐलिजिबल सिंगल कार्तिक आर्यन का अभी तक विकेट नहीं गिरा है, लेकिन अब मौसम बदल रहा है ये सख्त लड़का भी पिघल रहा है। मैंने भी सोचा शादी का लड्डू खाकर देख ही लेता लूं। प्यार का पंचनामा तो कर लिया, अब शादी का पंचनामा भी कर लेता हूं। इसलिए सबके सामने इस मंच को साक्षी मानकर आज मैं अपने सारे फैंस और इंडस्ट्री को ये न्यूज देना चाहता हूं कि मैं शादी करने जा रहा हूं।' कार्तिक आर्यन की बातों से अवॉर्ड फंक्शन में मौजूद सेलिब्रिटीज खूब हंसते हैं।' इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो खुद अब एक्टर कार्तिक आर्यन ही बता सकते हैं। 

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट -
कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा', फिल्म 'आशिकी 3' और फिल्म 'कैप्टन इंडिया' में नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन पिछली बार फिल्म 'शहजादा' में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें-

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के शो में सारा अली खान की एंट्री ने जीता फैंस का दिल, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

बालिका वधू की इस एक्ट्रेस ने फैंस को दी खुशखबरी, पोस्ट कर दी हिंट

अलाना पांडे की शादी में पत्नी गौरी के साथ हाथों में हाथ डाले डांस करते नजर आए किंग खान

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement