Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सैफ अली खान ने इस बात पर करीना को लगाई थी डांट, पैपराजी के कारण हुआ पति पत्नी में झगड़ा

Kareena and Saif fight: करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में शुमार है, लेकिन करीना ने खुलासा किया है कि दोनों के बीच पैपराजी को लेकर झगड़ा हुआ था।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: March 20, 2023 6:57 IST
Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan on fight with Saif: बॉलीवुड की खूबसूरत और दमदार एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी एक्टिंग और अपने मुंहफट स्वभाव के लिए मशहूर हैं। वह हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ को लेकर भी फैंस से सब कुछ शेयर करती हैं। पैपराजी के लिए हमेशा मुस्कुराकर पोज देने वालों में भी उनका नाम सबसे पहले आता है। इतना ही नहीं करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में शुमार हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस कपल के बीच बहस का कारण कोई और नहीं बल्कि पैपराजी है। करीना ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि पैपराजी के कारण दोनों के बीच बहस हुई थी।  

सैफ को पसंद नहीं ये बात 

करीना कपूर ने पैपराजी को लेकर बात करते हुए हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "मैं कोई लाइन नहीं खींच रही हूं। हां ये सच है, जो भी है मैं इसे बेहद पसंद करती हूं। अगर वे क्लिक कर रहे हैं, तो उन्हें क्लिक करने दें। यहां तक कि मुझे भी ऐसा लगता है, 'मैं क्या करूं?' मैं बहुत बार कोशिश कर चुकी हूं, इस सबसे दूर होने की। लेकिन जैसा कि आप जानते हैं, सैफ और मैं दोनों ही बहुत ईमानदार रहे हैं। लेकिन कभी-कभी किसी को बिल्डिंग में आने, या कुछ चीजें करने, या बच्चों को क्लिक करने का मन करता है। लेकिन जैसा कि सैफ का कहना है कि जब वे अपनी रुटीन एक्टिविटी के लिए जा रहे हों। तब कैप्चर ना करें। इसके लिए वह अनुरोध भी कर चुके हैं।"

दोनों के बीच हुई बहस 

इस बातचीत में करीना ने यह भी बताया कि सैफ अक्सर इस बात से हैरान रहते हैं कि उनकी पत्नी कैसे हमेशा पैपराजी को हंसते हुए पोज दे देती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, "सैफ कहते हैं, तुम हमेशा पोज देती रहती हो? जबकि मुझे लगता है कि हां! मैं ऐसी ही हूं।' सैफ बोलते हैं, 'तुम क्यों पोज दे रही हो?' और मैं कहती हूं, 'चिल, ये मैं हूं और मुझे ये पसंद है।'"

इंडस्ट्री को लेकर कही ये बात 

करीना कपूर खान ने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अच्छे के लिए बदल गई है और आगे बढ़ रही है, समग्र रूप से उद्योग बड़े या छोटे अभिनेताओं की अवधारणा से दूर अच्छे अभिनेताओं की ओर बढ़ रही है। करीना ने आईएएनएस को बताया, "इंडस्ट्री में महिलाएं आज इतनी मुखर हैं और सही भी हैं। स्क्रिप्ट और भूमिकाओं के चयन के मामले में मेरी साथी अभिनेत्रियों ने जिस तरह की बहादुरी भरी पसंद की है, वह वाकई काबिले तारीफ है।"

DJ Azex की मौत के पीछे किसका हाथ, परिवार ने किया खुलासा

कोई नहीं छोटा-बड़ा अभिनेता 

अभिनेत्री ने कहा, आज कोई बड़ा या छोटा अभिनेता नहीं है, केवल अच्छे एक्टर्स हैं। इंडस्ट्री और उसके बाहर बहुत सारी रेखाएं धुंधली हो गई हैं और यह हमारे सिनेमा की प्रगति को दर्शाता है। यहां से चीजें बेहतरी के लिए ही बदलेंगी। बता दें कि करीना का नया शो 'वॉट वीमेन वॉन्ट' मिर्ची प्लस के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है।

शहनाज गिल के शो में सारा अली खान की एंट्री ने जीता फैंस का दिल, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement