A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' ने रूस में भी मचा दिया गदर बनी नंबर 1 भारतीय फिल्म , इतनी हुई कमाई

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' ने रूस में भी मचा दिया गदर बनी नंबर 1 भारतीय फिल्म , इतनी हुई कमाई

देश में रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल करने के बाद ‘पुष्पा: द राइज़’ विदेशी ऑडियंस को भी काफी पसंद आ रही हैं।

file photo - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Allu Arjun

अपनी रिलीज के एक साल बाद भी  ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa The Rise) धमाल मचा रही है। अल्लू अर्जुन स्टारर ब्लॉकबस्टर, पिछले महीने रूस में रिलीज हुई थी। दुनिया भर में अपनी रिलीज के एक साल बाद भी अल्लू अर्जुन की अगुवाई वाली 'पुष्पा : द राइज' न केवल भारत में, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पकड़ बनाए हुए है। सुकुमार द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर, जो पिछले महीने रूस में रिलीज हुई थी, फिल्म ने 10 मिलियन रूबल या लगभग 12 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। निर्माताओं के अनुसार, अल्लू अर्जुन-स्टारर ने 8 दिसंबर को अपनी भव्य रूसी-भाषा रिलीज देखी और मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में शो के बाद, फिल्म 774 स्क्रीनों पर सफलतापूर्वक चल रही है, जिसमें स्क्रीन की संख्या में कोई गिरावट नहीं आई है।

पति शाहनवाज को छोड़ Devoleena Bhattacharjee ने इस शख्स के साथ किया 'बेशर्म रंग' पर रोमांटिक डांस, हुईं ट्रोल

'पुष्पा : द राइज', जो अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में है, रूस की अब तक की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली भारतीय फिल्म बनने की राह पर है। यूनिट सूत्रों ने कहा कि फिल्म के रूसी उपग्रह अधिकार जल्द ही 2 करोड़ रुपये में बेचे जाएंगे। मौजूदा चलन को देखते हुए 'पुष्पा : द राइज' के अन्य सभी भारतीय फिल्म संग्रहों से बेहतर प्रदर्शन करने और नई ऊंचाई तय करने की उम्मीद है।

क्या आप खोज पायेंगे सोनू सूद के लिए टक्कर का खलनायक? एक्टर से मिलेगा इनाम

रूसी में डब की गई भारतीय फिल्म के लिए अब तक का उच्चतम संग्रह ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ-स्टारर 'वॉर' रहा है, जिसने लगभग 1.5 करोड़ रूबल या लगभग 17 करोड़ रुपये की कमाई की। अब, 'पुष्पा : द राइज' को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखते हुए इस आंकड़े को पार करने और अब तक की सबसे सफल रूसी डब की गई भारतीय फिल्म बनने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News