Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पति शाहनवाज को छोड़ Devoleena Bhattacharjee ने इस शख्स के साथ किया 'बेशर्म रंग' पर रोमांटिक डांस, हुईं ट्रोल

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस कारण एक्ट्रेस काफी ट्रोल हो रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 03, 2023 23:06 IST
Devoleena Bhattacharjee INSTAGRAM- India TV Hindi
Image Source : DEVOLEENA BHATTACHARJEE INSTAGRAM Devoleena Bhattacharjee

देवोलीना हाल ही में जिम ट्रेनर शाहनवाज के साथ शादी के बंधन मं बंधी हैं। देवोलीना ने 14 दिसंबर को शादी की है। उनकी शादी की तस्वीरें देखकर फैंस काफी हैरान हुए थे। उनके पति शाहनवाज मुसलमान हैं और वो हिंदू उन्होंने इंटर रिलिजन शादी की है, जिस कारण यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस कारण एक्ट्रेस काफी ट्रोल हो रही है।

Rishabh Pant के लिए Urvashi Rautela की मां ने मांगी दुआ, यूजर्स बोले- सासू मां...

फैंस हमेशा देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह का रिलेशन समझते थे, लेकिन ये एक मिस्ट्री बना रहा। कई बार फैंस ने ये तक सोच लिया कि विशाल-देवोलीना ने इंगेजमेंट कर ली है। जब देवोलीना ने अपनी हल्दी की फोटो डाली थी तो फैंस ऐसा सोच रहे थे कि देवोलीना भट्टाचार्जी विशाल के साथ शादी कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देवोलीना, विशाल सिंह के साथ 'बेशर्म रंग' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस देवोलीना को काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक ने लिखा यार तुम लोग को शादी कर लेना चाहिए था साथ में अच्छे लगते हो। एक ने लिखा क्या वो शादी सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट थी??? एक ने कहा गोपी बहू ये क्या देख रहा हूं मैं।

TRP LIST: 'अनुपमा' को पछाड़कर इस शो ने मारी बाजी, अपने पसंदीदा सीरियल का जानिए क्या है हाल?

देवोलीना ने 14 दिसंबर 2022 को शाहनवाज के साथ कोर्ट मैरिज की थी। देवोलीना को ज्यादा नाम 'बिग बॉस 13' में एंट्री करने के बाद मिला। देवोलीना को ‘साथ निभाना साथिया 2’ में देखा गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement