A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Allu Arjun: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर एक्टर के साथ फैंस को भी मिलेगा बड़ा सरप्राइज!

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर एक्टर के साथ फैंस को भी मिलेगा बड़ा सरप्राइज!

साउथ के स्‍टाइलिश स्‍टार अल्लू अर्जुन का इस बार का जन्मदिन सुपरस्टार के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी बेहद खास होने वाला है।

allu arjun pushpa 2- India TV Hindi Image Source : ALLU ARJUN Allu Arjun

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यानी स्‍टाइलिश स्‍टार अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा' में अपनी दमदार अदाकारी के दम पर सिनेमा जगत में अपना नाम स्वर्ण अक्षरों से चिन्हित कर लिया है। इस फिल्म में उनके अभिनय को देशभर में फैले फैंस से बहुत प्रशंसा मिली है। सुकुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म अल्लू अर्जुन के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई, जिसमें अभिनेता ऐसे नए अवतार में अपने पहले कभी नहीं देखा होगा, इस फिल्म में स्‍टाइलिश स्‍टार एक स्‍टाइलिश अवतार में नजर आए। जल्द ही सबके चहेते अल्लू अर्जुन अपना जन्मदिन मनाएंगे। 

एक्टर के इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए सिनेमाघरों के मालिकों ने उनके लिए एक सरप्राइज प्लान किया है। यह सरप्राइज सिर्फ अल्लू अर्जुन के लिए ही नहीं बल्कि उनके फैंस के लिए भी बहुत स्पेशल होने वाला है। हर साल 8 अप्रैल को स्‍टाइलिश स्‍टार अल्लू अर्जुन अपना जन्मदिन मनाने वाले है ये वाला बर्थडे एक्टर के लिए बेहद खास होने वाला है। अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर जश्न को और भी बेहतरीन बनाने के लिए थिएटर मालिक कुछ ऐसी प्लानिंग कर रहे हैं, जिससे पूरा देश एक्टर के जन्मदिन का जश्न मनाएंगा। 

दरअसल, इस साल 8 अप्रैल सिर्फ अल्लू अर्जुन के लिए ही नहीं बल्कि उनके सभी फैंस के लिए भी बहुत सरप्राइजिंग होने वाला है। उनके जन्मदिन के अवसर पर थिएटर मालिकों ने अल्लू अर्जुन की कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों की दोबारा स्क्रीनिंग करने का फैसला किया है। इनमें 'पोकिरी', 'प्रभास वर्शम' और 'देसमुदुरु' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है। बता दें, अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि 'पुष्पा: द राइज' की स्क्रीनिंग दोबारा की जाएगी या नहीं।  

गौरतलब है अल्लू अर्जुन 'पुष्पा: द राइज' की अपार सफलता के बाद इन दिनों इस फिल्म के सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। 'पुष्पा 2' से अभिनेता का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है और खबरों के मुताबिक फिल्म मेकर्स इसे भारत और रूस में एक साथ रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। इसके साथ ही अल्लू अर्जुन वेणु श्रीराम द्वारा निर्देशित फिल्म 'आइकन' और कोरातला शिवा के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में भी काम करते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें-

Tv Alert: इन टीवी सीरियल ने बटोरी सुर्खियां, 'रोमांटिक सीन' ने फैंस के दिलों में बनाई जगह

Ranbir Kapoor: फिल्म 'एनिमल' की कहानी रिलीज से पहले हुई लीक! भूषण कुमार ने किया बड़ा खुलासा, सामने आया अनिल कपूर का रोल

दीपिका पादुकोण की हमशक्ल ने Besharam Rang पर दिखाए बोल्ड मूव्स, इंटरनेट सेंसेशन बनी लड़की

Latest Bollywood News