Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण की हमशक्ल ने Besharam Rang पर दिखाए बोल्ड मूव्स, इंटरनेट सेंसेशन बनी लड़की

दीपिका पादुकोण की हमशक्ल ने हाल ही में एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो 'पठान' के सॉन्ग Besharam Rang पर अपने बोल्ड मूव्स दिखा रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 15, 2023 19:49 IST
 Isha Diwan Behal dance on besharam rang shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : ISHA DIWAN BEHAL Isha Diwan Behal

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'पठान' का गाना Besharam Rang पर नाचते नजर आता रहता है। जहां एक तरफ गाने पर विवाद मचा हुआ है, वहीं इस गाने का फितूर लोगों के दिमाग से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। इस इंटरनेट की दुनिया में कुछ भी कभी भी वायरल हो सकता है। सोशल मीडिया से कई लोगों ने पॉपुलैरिटी हासिल की है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर आए दिन कोई न कोई फिल्म 'पठान' का गाना Besharam Rang पर वीडियो बनता नजर आ रहा है। इस गाने की पॉपुलैरिटी इसी बात से लगा सकते हैं की Besharam Rang पर बॉलीवुड स्टार ही नहीं कई देश के लोगों थिरक रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। जब से इस फिल्म का गाना Besharam Rang रिलीज हुआ है, तब से फैंस इस गाने पर जमकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस बीच दीपिका पादुकोण की हमशक्ल ईशा दीवान बहल ने Besharam Rang सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम में दीपिका की इस हमशक्ल ने न्यूड मेकअप किया हुआ है और हूबहू दीपिका के डांस स्टेप्स को कॉपी करती हुई नजर आ रही है।

यूजर्स रिएक्शन-

इस वीडियो पर यूजर्स ने तरह तरह के रिएक्शन देते दिख रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स ने लिखा, 'दीपिका की आधार कार्ड कॉपी।' वहीं, एक दूसरे यूजर ने लड़की के डांस परफॉर्मेंस की भी तारीफ की है। 

बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म Pathaan का गाना Besharam Rang ट्रेंडिंग पर हैं। दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होनेवाली है। इस फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम की अहम भूमिका है।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट, सई ने किससे और क्यों मांगी माफी! इस शख्स के समाने पत्रलेखा रोएगी दुखड़ा

Spoiler Alert Anupamaa: वनराज और काव्या की शादीशुदा जिंदगी में नए शख्स की एंट्री, क्या आएगी दोनों के रिश्ते में दारार?

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म के सेट से वायरल हुई फोटो, एक्शन सीक्वेंस मचा रहा तहलका

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement