Friday, March 29, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट, सई ने किससे और क्यों मांगी माफी! इस शख्स के समाने पत्रलेखा रोएगी दुखड़ा

Spoiler Alert GHKKPM: टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। पाखी सिसकती हुई नजर आएंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 15, 2023 19:14 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 15 january 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' काफी कुछ नया हो रहा है। कभी प्यार तो कभी नफरत देखने को मिल रही है। एपिसोड की शुरुआत पत्रलेखा के रोने और अश्विनी से यह कहने से होती है कि उसका जीवन और रिश्ता अधूरा हो गया है। पत्रलेखा यह सोचकर रोती है कि वह अपने दर्द को कम करने के लिए क्या कर सकती है।

इस बीच सई और विराट करिश्मा के जागने का इंतजार कर रहे हैं कि करिश्मा को क्या हुआ है। बाद में सई, करिश्मा से माफी मांगती है कि वे उसके बच्चे को नहीं बचा सके क्योंकि उन्हें आने में देर हो गई थी। सई ने उसे यह कहते हुए दिलासा दिया कि गलतियां होती हैं और हार मानने के बजाय गलतियों को सुधारने और आगे बढ़ने का प्रयास करना चाहिए।

इस बीच करिश्मा, विराट से यह कहते हुए रोती है कि इससे पहले कि वह धारणा करे कि वह स्पष्ट करना चाहती है कि यह मोहित का बच्चा था और उसने कभी किसी से प्यार नहीं किया। वह केवल मोहित से प्यार करती है जिसके पास उसके लिए समय नहीं है। करिश्मा, मोहित के व्यवहार के लिए अपनी नापसंदगी व्यक्त करती है और उन्हें बताती है कि मोहित को ईर्ष्या करने के लिए उसने केवल विक्रांत से दोस्ती की थी, लेकिन उसे इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उसका पूरा जीवन उसकी आंखों के सामने उखड़ जाएगा। 

बाद में करिश्मा, विराट और सई को बताती है कि विक्रांत ने उसके करीब आने की कोशिश की लेकिन उसने उसे यह कहते हुए मना कर दिया कि वह केवल मोहित से प्यार करती है और उसके बच्चे के साथ गर्भवती है। विक्रांत ने बच्चे को गर्भपात कराने का सुझाव दिया, लेकिन उसने उसे थप्पड़ मारा और उसे डराने के लिए विराट के नाम का इस्तेमाल किया।

वह उन्हें यह भी बताती है कि मोहित के जाने के बाद वह यह सोचकर निराशा में पड़ गई कि वह अकेली इस बच्चे को दुनिया में कैसे लाएगी और अचानक सब कुछ धुंधला दिखाई देने लगा और वह बेहोश हो गई।

ये भी पढ़ें-

Spoiler Alert Anupamaa: वनराज और काव्या की शादीशुदा जिंदगी में नए शख्स की एंट्री, क्या आएगी दोनों के रिश्ते में दारार?

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म के सेट से वायरल हुई फोटो, एक्शन सीक्वेंस मचा रहा तहलका

Shehnaaz Gill के शो में फिल्म प्रमोट करने पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह, चुलबुले अंदाज से जीता फैंस का दिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement