Friday, March 29, 2024
Advertisement

Spoiler Alert Anupamaa: वनराज और काव्या की शादीशुदा जिंदगी में नए शख्स की एंट्री, क्या आएगी दोनों के रिश्ते में दारार?

सीरियल 'अनुपमा' में जहां एक तरफ प्यार का सिलसिला शुरू हो गया है। वहीं दूसरी ओर इस शो में आगे की कहानी जबरदस्त ट्विस्ट लेने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 15, 2023 19:21 IST
Spoiler Alert Anupamaa 15 january 2023- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Spoiler Alert Anupamaa

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा (Anupama) में मजेदार ट्रैक चल रहा है। अपकमिंग ट्रैक में शो की कहानी परितोष और काव्या के इर्द गिर्द घूमेगी। अनुपमा जहां अपने और अनुज के रिश्ते को संभालना चाहती हैं इसलिए वो अपना पूरा ध्यान छोटी अनु पर दे रही हैं। टीवी सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। शो हर हफ्ते बार्क इंडिया की वीकली रेटिंग में नं. वन पर बना हुआ है। इन दिनों, शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि शो में अनुपमा और अनुज का प्यार का सिलसिला शुरू हो गया है। दूसरी ओर वनराज और काव्या की शादीशुदा जिंदगी में नय शख्स की एंट्री हो गई है। क्या असर होगा इस शख्स के एंट्री से दोनों की जिंदगी में ये जानना काफी दिलचस्प होने वाला हैं। 

इन दिनों शो का ट्रैक काफी दिलचस्प होता जा रहा है क्योंकि कहानी में अनुपमा और अनुज के जीवन पर केंद्रित है। वे एक साथ चुनौतियों का सामना करते हैं और दोनों परिवारों के बीच संतुलन बनाए रखने की कोशिश करते हैं। जबकि हर कोई अपने स्वयं के जीवन पर ध्यान देना शुरू कर देता है, काव्या भी अपने मॉडलिंग करियर को आगे बढ़ाने का फैसला करती है। काव्या ने एक बार फिर मॉडलिंग शुरू कर दी है। उसे बहुत सारे अच्छे प्रोजेक्ट मिलते हैं जो न केवल उसे नाम और शोहरत दिलाते हैं, बल्कि उसकी जिंदगी में एक नए शख्स मोहित की भी एंट्री होने वाली है।

काव्या की लाइफ में होगी नए शख्स की एंट्री-

बता दें कि यह शख्स एक फोटोग्राफर है, ऐसा हो सकता है कि वनराज और काव्या की मैरिड लाइफ में इसकी वजह से परेशानियां बढ़ने वाली है। वह काव्या को अपने काम के जरिए और भी फेम दिलाने में मदद कर रहा है। साथ ही साथ वह उसे मेंटली भी सपोर्ट कर रहा है। मोहित के बारे में पता चलने पर वनराज की क्या प्रतिक्रिया होगी? शो की कहानी अब किस मोड़ पर जाने वाली है? जानने के लिए बने रहें इंडिया टीवी के साथ।

ये भी पढ़ें-

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म के सेट से वायरल हुई फोटो, एक्शन सीक्वेंस मचा रहा तहलका

Shehnaaz Gill के शो में फिल्म प्रमोट करने पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह, चुलबुले अंदाज से जीता फैंस का दिल

Selfiee Motion Poster: Akshay Kumar और Emraan Hashmi की फिल्म 'सेल्फी' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement