Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म के सेट से वायरल हुई फोटो, एक्शन सीक्वेंस मचा रहा तहलका

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' इन दिनों सुर्खियों में है। अब फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हम तारा सिंह को जबरदस्त एक्शन करते देख सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 15, 2023 17:25 IST
Gadar 2 leak video and photo- India TV Hindi
Image Source : GADAR 2 Gadar 2

2001 में आई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) का सीक्वल इन दिनों धमाल मचा रहा है। 22 साल बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म का दूसरा पार्ट 'गदर 2' लेकर आ रहे है, जो इस साल 2023 में रिलीज होगी। इसी बीच 'गदर 2' के सीक्वेंस के बाद अब फिल्म के सेट से कुछ फोटो वायरल हो रही है। डायरेक्टर के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक ऐसी जानकारी शेयर की थी, जिसे सुनने के बाद रोंगटे खड़े हो गए थे। उन्होंने 'गदर 2' के एक्शन सीक्वेंस के बारे में बताया कि फिल्म में ऐसे सीन्स हैं जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखें होंगे। 

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' लगातार में सुर्खियों में है। फैंस अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को तारा सिंह और सकीना की लवस्टोरी देखने को मिलेगी। जिसमें कई ट्विस्ट आने वाले हैं। गदर अबतक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। जिसके डायलॉग आज भी फेमस है, अब फिल्म के सेट से कुछ वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। जिसमें तारा सिंह को जबरदस्त एक्शन करता देखा जा सकता है। 

'गदर 2' की शूटिंग अलग-अलग लोकेशन पर चल रही है। कई बार शूटिंग से कुछ फोटो लीक हो जाती है, जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं। अब फिल्म के सेट से एक वीडियो लीक हुआ है, जिसमें हमे ट्रेन वाला सीन देखने को मिल रहा है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि तारा सिंह इसी ट्रेन से लाहौर जाएंगे और सकीना और बेटे को वापस लेकर आएंगे। वीडियो के अंत में हमें सनी देओल दिखाई देते हैं, जो जलती हुई गाड़ियों के बीच से निकलते हैं और एक्शन करते हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म 15 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Shehnaaz Gill के शो में फिल्म प्रमोट करने पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह, चुलबुले अंदाज से जीता फैंस का दिल

Selfiee Motion Poster: Akshay Kumar और Emraan Hashmi की फिल्म 'सेल्फी' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

बाबा वेंगा के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की थी भविष्यवाणी, कहा था-दिवालिया हो जाएंगे बॉलीवुड के कई कलाकार

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement