Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बाबा वेंगा के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की थी भविष्यवाणी, कहा था-दिवालिया हो जाएंगे बॉलीवुड के कई कलाकार

तनुश्री दत्ता ने कहा था कि बॉलीवुड के लिए मेरी भविष्यवाणी है कि 31 दिसंबर 2022 तक फाइनेंसर्स बॉलीवुड फिल्मों और प्रोजेक्ट की फंडिंग करना बंद कर देंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 15, 2023 13:37 IST
tanushreedutta instagram- India TV Hindi
Image Source : TANUSHREEDUTTA INSTAGRAM tanushreedutta

तनुश्री दत्ता बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, उन्हें अपने बेबाकी जवाब देने के लिए भी जाना जाता है। तनुश्री दत्ता ने 2022 में एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि अगले साल तक बॉलीवुड के ऐसे कई कलाकार और फिल्ममेकर हैं जो दिवालिया हो जाएंगे। इस बात को लेकर तनुश्री ने लंबा से पोस्ट शेयर किया था। उनका ये पोस्ट काफी ज्यादा वायरल भी हुआ था।

tanushreedutta post instagram

Image Source : TANUSHREEDUTTA POST INSTAGRAM
tanushreedutta

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में हुई इस बोल्ड एक्ट्रेस की एंट्री, फिर शुरू होगी बाघा की लव स्टोरी

बता दें एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में कहा था कि 'बॉलीवुड के लिए मेरी भविष्यवाणी है कि 31 दिसंबर 2022 तक फाइनेंसर्स बॉलीवुड फिल्मों और प्रोजेक्ट की फंडिंग करना बंद कर देंगे। बड़े प्रोडक्शन हाउस और कलाकार अप्रैल 2023 तक दिवालिया हो जाएंगे। दिवालिया हुए लोगों की इस लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम शामिल होंगे। ओटीटी पर आने वाली फिल्मों को भी काफी कम दर्शक मिलेंगे। लोग अब दुनिया भर का कंटेंट ज्यादा देखेंगे, जो हिंदी या दूसरी क्षेत्रीय भाषा में डब किए गए हैं।

बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने इस शख्स को लगाई फटकार, कहा-'चुप रहो...'

बता दें तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में भारत में मीटू की शुरुआत की थी। इस दौरान उन्होंने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था, उन्होंने बताया था कि साल 2009 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके काफी करीब आने की कोशिश की थी। तनुश्री आखिरी बार फिल्म अपार्टमेंट में दिखाई दी थी। बाबा वेंगा एक दृष्टिहीन दिव्यांग महिला थीं। जो बुल्गेरिया में रहती थीं। 12 साल की उम्र में उनकी आंखों की रोशनी खो गई थी। कई किताबों में यह दावा किया गया है कि आंखें जाने के बाद ईश्वर ने उन्हें दिव्य दृष्टि प्रदान की थी। जिसके बाद उन्होंने पूरी दुनिया को लेकर भविष्यवाणियां की हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement