Friday, March 29, 2024
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में हुई इस बोल्ड एक्ट्रेस की एंट्री, फिर शुरू होगी बाघा की लव स्टोरी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ये शो लगभग 15 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 15, 2023 12:58 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah instagram- India TV Hindi
Image Source : TAARAKMEHTA KA OOLTAH CHASHMAH INSTAGRAM Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बहुत लंबे समय से टीआरपी चार्ट में सबसे टॉप पर बना हुआ है। फैंस कई सालों से इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। वही इसके किरदारों की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। इस शो के हर किरदार काफी फेमस हैं। अब खबर आ रही है कि शो में एक और ग्लैमर्स एंट्री हुई है। काफी हसीन इस एक्ट्रेस के नाम की सोशल मीडिया पर काफी धूम मची हुई है। बता दें इस शो में बाघा की नई बावरी नवीना वाडेकर की एंट्री होने जा रही है।

Anupamaa: सलाखों के पीछे जाएगा अनुपमा का निकम्मा बेटा, क्या मां देगी पारितोष का साथ?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इंस्टाग्राम में एक छोटा का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बाघा और उनकी नई बावरी (नवीना वाडेकर) नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है-बाघा के प्यार की ख़्वाहिश आख़िर भगवान ने सुन ली। इस वीडियो में बाघा गार्डन में खड़े होकर अपनी बावरी जी को याद करते हैं, उतने में बावरी आ जाती हैं। बाघा उनसे पूछते हैं कहां चली गई थी आप मुझे छोड़कर? बावरी कहती हैं गलती हो गई थी अब कभी नहीं जाउंगी। फिर वाघा उन्हें आई लव यू कहते हैं।

Anupamaa 15 January: 'अनुपमा' के सामने आई नई मुसीबत, छोटी अनु को मिली उसकी असली मां

 इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा काफी समय के बाद बिल्कुल सही बदलाव। शो सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ये शो लगभग 15 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement