A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अंबानी परिवार में फिर गूंज उठी किलकारी, दूसरी बार माता-पिता बने श्लोका और आकाश

अंबानी परिवार में फिर गूंज उठी किलकारी, दूसरी बार माता-पिता बने श्लोका और आकाश

Akash & Shloka blessed baby girl: नीता और मुकेश अंबानी के परिवार में एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है। उनकी बड़ी बहू श्लोका ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है।

Akash and Shloka Ambani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Akash and Shloka Ambani

Akash & Shloka blessed baby girl: देश के बिजनेज टाइकून मुकेश और नीता अंबानी के घर एक बार फिर खुशियों का मौका आया है। उनके परिवार में एक सदस्य बढ़ गया है। उनके बड़े बेटे और बहू आकाश और श्लोका ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। अंबानी परिवार में नन्हीं परी की किरकारियां गूंज उठी हैं। श्लोका ने बेटी को जन्म दिया है। 

दूसरी बार मां बनी श्लोका मेहता

आकाश अंबानी की पत्नी श्लोक ने आज यानी 31 मई को बेटी को जन्म दिया। बच्चे के आगमन से अंबानी परिवार बहुत खुश है। बता दें कि 10 दिसंबर 2020 को श्लोका और आकाश पहली बार माता-पिता बने थे। उन्होंने अपने घर में एक बेटे का स्वागत किया था। उनके बेटे का नाम पृथ्वी आकाश अंबानी है। अब एक बेटी के आने से यह परिवार पूरा हो गया है। पृथ्वी को उसकी छोटी बहन मिल चुकी है

 गदर 2 की रिलीज से पहले तारा सिंह और सकीना देंगे सरप्राइज, फिर आएंगे आखों में आंसू

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की लव स्टोरी

जानकारी के अनुसार, मेहता और अंबानी एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। आकाश और श्लोका हाई स्कूल में साथ में पढ़े हैं। 12वीं कक्षा में आकाश ने श्लोका से अपने दिल की बात कही थी। परीक्षा खत्म होने के बाद आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया और उन्होंने स्वीकार कर लिया। दोनों ने अपनी एजुकेशन पूरी करने के लिए अलग-अलग यूनिवर्सिटीज में पढ़ाई की। लेकिन उन्होंने कभी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। जब उन्होंने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया और अपना करियर शुरू किया, तो उन दोनों ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा की। आकाश और श्लोका ने मार्च 2018 में सगाई की थी। दोनों लवबर्ड दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे।

'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा हैं प्रेग्नेंट? VIDEO में बेबी बंप देख फैंस हो गए हैरान

होने वाली दुल्हन से पैपराजी ने पूछा ऐसा सवाल, यूं शरमाई परिणीति देखें वीडियो

Latest Bollywood News