A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय से अनबन की अफवाहों के बीच श्वेता बच्चन ने शेयर की फोटो, दिखाया अलग ही नजारा

ऐश्वर्या राय से अनबन की अफवाहों के बीच श्वेता बच्चन ने शेयर की फोटो, दिखाया अलग ही नजारा

अमिताभ बच्चन के परिवार में दरार की अफवाहों के बीच श्वेता बच्चन ने एक पोस्ट शेयर किया है। उनके इस पोस्ट के सामने आने के बाद ऐश्वर्या की इंस्टाग्राम पोस्ट से शुरू हुई अटकलों पर अब विराम लग गया है, क्यों कि श्वेता बच्चन का पोस्ट कुछ और ही बयां कर रहा है।

Amitabh bachchan, Amitabh bachchan family- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM परिवार के साथ अमिताभ बच्चन की तस्वीर।

बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर 2023 यानी बुधवार को 81 साल के हो गए। जन्मदिन के खास मौके पर फैंस और परिवार वालों ने ग्रैंड सेलिब्रेशन भी किया गया। इसमें अमिताभ बच्चन के परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे। इसकी तस्वीर भी सामने आई, लेकिन अमिताभ बच्चन की बहूं ऐश्वर्या ने इस फैमिली फोटो को क्रॉप कर दिया था। इसके बाद से परिवार में अनबन और तवाब की अफवाहें उड़ने लगी थीं। ठीक इसी बीत अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने भी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि अनबन की बात जरा भी सच नहीं है। 

ऐश्वर्या ने क्रॉप की थी तस्वीर
दरअसल, अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई देने के लिए नव्या नवेली नंदा ने एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। ये तस्वीर एक फैमिली फोटो थी। इस फोटो में अमिताभ बच्चन के गले लगे जया बच्चन, आराध्या बच्चन, नव्या नंदा और अगस्तया नंदा नजर आए। तस्वीर में सभी बेहद खुश दिख रहे हैं। ये तस्वीर जन्मदिन के दिन ही देर रात के सेलिब्रेशन की थी। ठीक एक दिन बात इस तस्वीर को क्रॉप कर के ऐश्वर्या ने भी इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, जिस पर आपकी भी नजर जरूर जाएगी। ऐश्वर्य ने इस तस्वीर से जया बच्चन, नव्या नवेली नंदा और अगस्तया नंदा को क्रॉप कर दिया। ऐसा उन्होंने क्यों किया ये तो ऐश्वर्या ही बेहतर बता सकती हैं, लेकिन इसे देखने के बाद लोग परिवार के सदस्यों के बीच अनबन की बातें होने लगी। 

श्वेता ने दिखाया अलग नजारा
लोग कहने लगे ऐश्वर्या हमेशा बच्चन परिनार से अलग नजर आती हैं। इसी चर्चा के कुछ देर बाद ही श्वेता बच्चन के एक तस्वीर पोस्ट की और सभी अटकलों पर पूर्णविराम लगा दिया। श्वेता ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा,'आप सदैव प्रेम से घिरे रहें।' ये वही तस्वीर है जिसे पहले नव्या नवेली नंदा ने पोस्ट किया था। इस तस्वीर में भी अमिताभ संग आराध्या, नव्या, जया बच्चन और अगस्तया नजर आ रहे हैं। इससे साफ हो रहा है कि दरार की अटकलें महज अफवाह है और अमिताभ बच्चन का परिवार हमेशा की तरह एक साथ खड़ा है। 

साथ में दिखी थीं ऐश्वर्या और नव्या
वैसे जन्मदिन के दिन सभी ने ऐश्वर्या राय के इंस्टाग्राम पोस्ट का इंतजार किया। लोगों को लगा कि एक्ट्रेस अपने ससुर अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिन की बधाई देंगी, लेकिन उनका कोई पोस्ट कल देखने को नहीं मिला था। उन्होंने आज यानी गुरुवार को ये पोस्ट साझा किया है। अगर आप गौर करें तो बीते दिन सामने आए अमिताभ के वीडियो में ऐश्वर्या, आराध्या और नव्या एक साथ खड़े होकर अमिताभ को फैंस मिलते हुए देखती नजर आई थीं। इस दौरान नव्या और ऐश्वार्य एक-दूसरे से बात भी कर रही थीं। ऐसे में क्या माजरा है, ये तो अमिताभ बच्चन का परिवार बेहतर जानता होगा। 

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने क्रॉप की अमिताभ बच्चन की फैमिली Photo, सिर्फ आराध्या संग शेयर की तस्वीर

ट्रोल होने के बाद ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने किया रिएक्ट, बोलीं- मैं पागल हो सकती हूं तभी तो...!

Latest Bollywood News