Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय ने क्रॉप की अमिताभ बच्चन की फैमिली Photo, सिर्फ आराध्या संग शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में से एक जो सबका ध्यान खींच रही है उसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने पोस्ट किया है। इस तस्वीर को देखने के बाद कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की फैमिली फोटो ऐश्वर्या ने क्रॉप कर दिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 12, 2023 12:57 IST
Amitabh bachchan, aishwarya rai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पहली तस्वीर- नव्या नंदा, आराध्या, अमिताभ, जया और अगस्तया (बाएं से दाएं की ओर); दूसरी तस्वीर- अमिताभ बच्चन और आराध्या

बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर 2023 यानी बुधवार को 81 साल के हो गए। अमिताभ ने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। बिग बी को इंडस्ट्री में लगभग पांच दशक हो चुके हैं। 1969 में उन्होंने फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। अमिताभ का यह सफर आसान नहीं रहा, उन्हें कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा था। इस जन्मदिन के खास मौके पर फैंस और परिवार वालों ने ग्रैंड सेलिब्रेशन भी किया गया। इसमें अमिताभ बच्चन के परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे। इसकी तस्वीर भी सामने आई, लेकिन अमिताभ बच्चन की बहूं ने इस फैमिली फोटो को क्रॉप कर दिया है। पूरा मामला क्या है, ये आपको विस्तार से बताएंगे। 

ऐशवर्या ने क्रॉप की फैमिली फोटो

दरअसल, बीते दिन अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई देने के लिए नव्या नवेली नंदा ने एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। ये तस्वीर एक फैमिली फोटो थी। इस फोटो में अमिताभ बच्चन के गले लगे जया बच्चन, आराध्या बच्चन, नव्या नंदा और अगस्तया नंदा नजर आए। तस्वीर में सभी बेहद खुश दिख रहे हैं। ये तस्वीर जन्मदिन के दिन ही देर रात के सेलिब्रेशन की है। अब इसी तस्वीर को क्रॉप कर के ऐश्वर्या ने भी इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, जिस पर आपकी भी नजर जरूर जाएगी। ऐश्वर्य ने इस तस्वीर से जया बच्चन, नव्या नवेली नंदा और अगस्तया नंदा को क्रॉप कर दिया है। ऐसा उन्होंने क्यों किया ये तो ऐश्वर्या ही बेहतर बता सकती हैं।

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या के साथ नहीं दिखा था परिवार का कोई सदस्य
ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भगवान तुम्हें हमेशा आशीर्वाद दें।' इसके साथ ही उन्होंने नजर न लगने वाले इमोजी भी कैप्शन में लगाए हैं। वैसे तस्वीर को इस कदर क्रॉप किया गया है कि उसमें जया बच्चन, नव्या नवेली नंदा और अगस्तया नंदा जरा भी नजर नहीं आ रहे हैं। क्रॉप करने के बाद भी ये तस्वीर लोगों को पसंद आ रही है। वहीं कई लोगों का ध्यान क्रॉप हुई फोटो पर भी जा रहा है। वैसे पहले भी ऐसे कई मोमेंट हुए हैं, जब ऐश्वर्या ने परिवार वालों की तस्वीरों में से श्वेता बच्चन के परिवार को नजरअंदाज किया हो। कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जाता है कि इनके बीच सब कुछ ठीक नहीं है। वैसे हाल में हुए पेरिस फैशन वीक में भी ऐश्वर्या को रैंप वॉक करते हुए चीयर अप करता कोई नजर नहीं आया था। जबकि परिवार के सदस्य पेरिस में ही थे। जया बच्चन और श्वेता नंदा ने नव्या नंदा को रैंप वॉक करते हुए चियर अप भी किया था। 

साथ में दिखी थीं ऐश्वर्या और नव्या
वैसे बीते दिन सभी ने ऐश्वर्या राय के इंस्टाग्राम पोस्ट का इंतजार किया। लोगों को लगा कि एक्ट्रेस अपने ससुर अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिन की बधाई देंगी, लेकिन उनका कोई पोस्ट कल देखने को नहीं मिला था। उन्होंने आज यानी गुरुवार को ये पोस्ट साझा किया है। अगर आप गौर करें तो बीते दिन सामने आए अमिताभ के वीडियो में ऐश्वर्या, आराध्या और नव्या एक साथ खड़े होकर अमिताभ को फैंस मिलते हुए देखती नजर आई थीं। इस दौरान नव्या और ऐश्वार्य एक-दूसरे से बात भी कर रही थीं। ऐसे में क्या माजरा है, ये तो अमिताभ बच्चन का परिवार बेहतर जानता होगा। 

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 17' के घर में मचेगी तबाही, शो में होगी 'लॉकअप' के विनर की धांसू एंट्री!

Uri के बाद विक्की कौशल तीसरी बार आर्मी वर्दी में आएंगे नजर, IND-PAK विश्व कप मैच में मचेगी खलबली!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement