A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रश्मिका मंदाना के AI Deepfake वीडियो को देख भड़के उनके ऑन-स्क्रीन पिता, लीगल एक्शन लेने की कही बात

रश्मिका मंदाना के AI Deepfake वीडियो को देख भड़के उनके ऑन-स्क्रीन पिता, लीगल एक्शन लेने की कही बात

रश्मिका मंदाना इस वक्त सोशल मीडिया पर एक एडिटेड वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस के इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके तमाम फैंस उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस के ऑन स्क्रान पिता यानि कि अमिताभ बच्चन ने भी उनका सपोर्ट किया है।

Rashmika Mandanna- India TV Hindi Image Source : DESIGN रश्मिका के बोल्ड वीडियो पर बिग बी ने दिया रिएक्शन

रश्मिका मंदाना इस समय अपने एक मॉर्फ्ड वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई है, जिसे AI के जरिए बनाया गया। वीडियो में देखा गया है कि एक महिला लिफ्ट में एंट्री लेती है, जिसका चेहरा हूबहू रश्मिका जैसा है। उस महिला के चेहरे को AI के डीपफेक टेक्नोलॉजी की मदद से बिल्कुल रश्मिका जैसा बना दिया गया है। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। फैंस इस वीडियो को लेकर बेहद नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।वहीं अब, 'सदी के महानायक' अमिताभ बच्चन ने भी इस वीडियो को देख इसे बनाने वाले पर लीगल एक्शन की डिमांड की है। 

रश्मिका मंदाना के मॉर्फ्ड वीडियो को देख भड़के अमिताभ बच्चन

दरअसल एक यूजर ने रश्मिका मंदाना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि-'भारत में डीपफेक से निपटने के लिए एक कानूनी और नियामक ढांचा बहुत जरूरी है। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का ये वायरल वीडियो आपने इंस्टाग्राम पर देखा होगा, लेकिन यह वीडियो उनका नहीं, बल्कि जारा पटेल का एक डीपफेक वीडियो है।' 

बिग बी ने बताई वीडियो की सच्चाई

इस वीडियो के सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन फिल्म 'गुडबाय' में उनकी बेटी का रोल करने वाली एक्ट्रेस रश्मिका के सपोर्ट में उतरे हैं। उन्होंने इस वीडियो को देखते हुए दोषियों के खिलाफ लीगल एक्शन की मांग की है। यूजर द्वारा शेयर किए वीडियो पर काॅमेंट करते हुए बिग बी ने लिखा कि- 'हां, यह कानूनी रूप से स्ट्रॉन्ग केस है।' यही नहीं, बिग बी ने वायरल वीडियो की सच्चाई बताते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें जारा पटेल नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, 'इन्फोर्मेशन।' बिग के इस पोस्ट पर फैंस भी काॅमेंट कर रश्मिका मंदाना को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। 

 

Vicky Kaushal का दिखा गंभीर लुक, Sam Bahadur के नए पोस्टर के साथ किया ट्रेलर के रिलीज का ऐलान

फिर अकेले ही पार्टी में पहुंचीं ऐश्वर्या राय, बाद में अमिताभ की नातिन को आता देख लोग कर रहे अटपटे सवाल

विराट कोहली के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, मैच के दौरान बीवी अनुष्का शर्मा के गानें पर थिरकते आए नजर

 

Latest Bollywood News