A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Karisma Kapoor की पार्टी में दिखी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, कपूर खानदान के साथ है ये खास कनेक्शन

Karisma Kapoor की पार्टी में दिखी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, कपूर खानदान के साथ है ये खास कनेक्शन

श्वेता बच्चन की बेटी Navya Nanda ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है बल्कि उन्होंने खुद का बिजनेस शुरू किया है। नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, जहां उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।

navya - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/THEREALKARISMAKAPOOR navya

बॉलीवुड में कपूर खानदान सबसे ज्यादा पॉपुलर है। हर दशक में बड़े पर्दे पर कपूर खानदार के लोगों का बोलबाला रहा है। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी, आज भले ही करिश्मा फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। करिश्मा कपूर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें कपूर खानदान के साथ अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या भी नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: लग गई बा की बद्दुआ! अनुपमा के घर में नाजायज औलाद संग अब इस खलनायिका का साया

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के सामने आने के बाद एक बार फिर लोग सोच रहे हैं कि कपूर्स की पार्टी में नव्या और श्वेता बच्चन क्या कर रही हैं। दरअसल, अमिताभ बच्चन के दामाद और श्वेता बच्चन के पति निखिल नंदा मशहूर बिजनेस मैन राजन नंदा और ऋतु नंदा के बेटे हैं। निखिल नंदा भले ही लाइमलाइट से दूर रहते हैं लेकिन उनकी मां ऋतु नंदा अक्सर कपूर परिवार के साथ तस्वीरों में दिख जाती हैं।

Image Source : Instagram/therealkarismakapoorkarisma kapoor

इस साल Ranveer-Deepika के घर गूंजेगी किलकारी! एक्ट्रेस ने Video में खुद बताया था अपना प्लान

 ऋतु नंदा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजकूपर की बेटी हैं और कपूर परिवार राजन नंदा का ननिहाल है। ऐसे में ये नव्या का भी ननिहाल हुआ, यही वजह है कि नव्या कपूर परिवार के साथ अक्सर दिखती हैं। नव्या के पिता निखिल नंदा भारत के टॉप बिजनेसमैन में से एक हैं।

करिश्मा कपूर की पार्टी की तस्वीरों में आलिया, नीतू कपूर, करीना, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली नंदा, समायरा, रणबीर, सैफ, आदर जैन समेत बाकी परिवार वाले भी दिख रहे हैं। करिश्मा ने एक के बाद एक 4 तस्वीरें शेयर की हैं। आलिया के लुक की बात करें तो वह ऑरेंज कलर की ड्रेस के साथ गोल्डन कलर के हूप्स पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में आलिया की कई बड़ी फिल्में रिलीज को तैयार हैं। फिलहाल आलिया अपनी बेटी राहा की परवरिश कर रही हैं।

Radhika Merchant और अनंत अंबानी से पहले इस एक्टर ने रचाई शादी, वायरल हो रही हैं वेडिंग तस्वीरें

Latest Bollywood News