Friday, March 29, 2024
Advertisement

इस साल Ranveer-Deepika के घर गूंजेगी किलकारी! एक्ट्रेस ने Video में खुद बताया था अपना प्लान

Ranveer Singh और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बॉलीवुड के हिट कपल्स में शुमार है। शादी के 4 साल बाद फैंस को इनके बेबी का इंतजार है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 19, 2023 12:49 IST
deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE deepika padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'Pathaan' की वजह से सुर्खियों में हैं। साल 2007 में Deepika Padukone ने फिल्म 'ओम शांति ओम' से डेब्यू किया था जिसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। पहली फिल्म के बाद से दीपिका लगातार बड़े पर्दे पर एक्टिव हैं और एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही हैं। लेकिन उनके फ्यूचर प्लान की बात करें तो इस साल वो अपने फैंस को गुड न्यूज सुना सकती हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद दीपिका पादुकोण ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था। दीपिका ने 10 साल पहले एक इंटरव्यू में अपनी फैमली प्लानिंग पर बात की थी।

यह भी पढ़ें: Radhika Merchant और अनंत अंबानी से पहले इस एक्टर ने रचाई शादी, वायरल हो रही हैं वेडिंग तस्वीरें

एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने 10 साल बाद के सवाल पर बोला था कि वो अगर अभिनय की दुनिया में नहीं आतीं तो उन्हें कोई आइडिया नहीं कि वह क्या कर रही होतीं। दीपिका ने आगे कहा, 'लेकिन, उम्मीद है कि 10 साल में मेरे बच्चे होंगे, मैं उनके साथ शूट पर जाऊंगी। मेरा छोटा हंसता खेलता परिवार होगा और इसके साथ ही मैं एक्टिंग करियर भी जारी रखूंगी।' दीपिका पादुकोण का ये इंटरव्यू आज से 10 साल पुराना है, ऐसे में इस साल दीपिका फैमली प्लानिंग के बारे में सोच सकती हैं। दीपिका पादुकोण के साथ इस इंटरव्यू में कंगना रनौत, विद्या बालन और निम्रत कौर भी थीं।

Shubman Gill ने तोड़ा रिकॉर्ड, खिलाड़ी के साथ सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara की सगाई वाला ट्वीट हुआ वायरल

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 नवंबर 2018 को इटली में परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी। दोनों की शादी को 4 साल हो चुके हैं। रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के बीच प्यार की शुरुआत भी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हुई थी। दोनों ने फिल्म 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' में साथ काम किया था, जहां से इनकी दोस्ती हुई और प्यार में बदल गई। संजय लीला भंसाली की ये फिल्म भले ही सुपरहिट न हो पाई लेकिन, दोनों की जोड़ी जरूर सुपरहिट हो गई। रणवीर और दीपिका कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

Alia Bhatt दोबारा हुई प्रेग्नेंट? पति Ranbir Kapoor संग इवेंट में आईं नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement