Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Radhika Merchant और अनंत अंबानी से पहले इस एक्टर ने रचाई शादी, वायरल हो रही हैं वेडिंग तस्वीरें

खतरों के खिलाड़ी 12 के विजेता तुषार कालिया ने अपनी गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से शादी कर ली।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 19, 2023 0:10 IST
Tushar Kalia instagram- India TV Hindi
Image Source : TUSHAR KALIA INSTAGRAM Tushar Kalia

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है। बता दें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी करने वाले हैं। इसी बीच कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने अपनी गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से शादी कर ली। बता दें तुषार कालिया खतरों के खिलाड़ी 12 के विजेता हैं। हाल ही में उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें कपल बहुत अच्छे लग रहे हैं। तुषार ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ मैचिंग पगड़ी पहनी है और उनकी पत्नी ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है।

Shubman Gill ने तोड़ा रिकॉर्ड, खिलाड़ी के साथ सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara की सगाई वाला ट्वीट हुआ वायरल

हाल ही में तुषार कालिया अपने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की हैं, जिसके बाद ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। साथ ही फैंस उन्हें शादी की बधाई भी दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए तुषार ने “ब्लेस्ड” लिखा है। इसके पहले कपल की प्री-वेडिंग तस्वीरें भी वायरल हुइ थी, उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, “हमेशा के लिए शुरुआत”।

 

Alia Bhatt दोबारा हुई प्रेग्नेंट? पति Ranbir Kapoor संग इवेंट में आईं नजर

तुषार कालिया ने ऐ दिल है मुश्किल, युद्ध और अन्य फिल्मों में अपनी कोरियोग्राफी से प्रसिद्धि पाई। वह डांस दीवाने में जज भी रह चुके हैं। कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने 15 मई 2022 को त्रिवेणी बर्मन के साथ सगाई का ऐलान किया था। उस दौरान दोनों ने व्हाइट रंग का आउटफिट पहना था, जिसमें कपल काफी प्यार लग रहे थे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement