A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Amitabh Bachchan हर रविवार फैंस से नंगे पैर करते हैं मुलाकात, जानिए क्या है कारण

Amitabh Bachchan हर रविवार फैंस से नंगे पैर करते हैं मुलाकात, जानिए क्या है कारण

अमिताभ बच्चन के फैंस उनके ऊपर जान छिड़कते हैं। हाल ही में बिग बी ने खुलासा किया है कि वह क्यों हर रविवार को फैंस से नंगे पैर मिलते हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Amitabh Bachchan

सदी के महानायक कहें या मेगास्टार, हर मामले में परफेक्ट अमिताभ बच्चन की जितनी तारीफ की जाए कम लगती है। उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी वो जितने एक्टिव रहते हैं शायद कई यंग लोग भी उतने एक्टिव न रहते हों। हर किसी के लिए प्रेरणा का काम करने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कुछ खुलासा किया है। आइए जानते हैं कि हर रविवार को घर के बाहर नंगे पैर अपने प्रशंसकों का अभिवादन क्यों करते हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर अपने घर के बाहर प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए कई तस्वीरें शेयर कीं, उन्होंने गर्मी की वजह से बाहर रखे पीने के पानी की तस्वीरें भी शेयर कीं है।

Sonakshi Sinha भी करेंगी इंटर रिलिजन शादी? रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने किया प्यार का इजहार

83 साल में पिता बनने पर शॉक्ड रह गए थे Al Pacino, करवाया था ये बड़ा काम, हुआ खुलासा

किया ये बड़ा खुलासा 

इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि मैंने महसूस किया कि फैंस इस चिलचिलाती गर्मी में घंटों इंतजार करते हैं, इसलिए प्यास बुझाने के लिए पीने का पानी उपलब्ध कराने के लिए 4 कंटेनर, 2 गेट के दोनों ओर 'मटके' के ऊपर 'मटका' रखा रहता है। साथ ही उन्होंने बताया कि मुझसे हमेशा यह पूछा जाता है कि 'नंगे पैर प्रशंसकों से मिलने कौन जाता है'? मैं उनसे कहता हूं, 'मैं जाता हूं। आप मंदिर नंगे पैर जाते हैं। मेरे शुभ चिंतक मेरे लिए मंदिर के समान हैं। फैंस अमिताभ बच्चन की इस बात को काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखाआपका हर अंदाज ही निराला है।

Ghum hai kisikey pyaar meiin: मेकर्स को 'सई' के रोल के लिए मिल गई नई एक्ट्रेस! हुआ बड़ा खुलासा

‘अनुपमा’ के रोल में Rupali Ganguly ही नहीं ये एक्ट्रेस भी हो सकती थी फिट, ChatGPT ने दिया जवाब

इस फिल्म में आएंगे नजर 

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ऊंचाई में नजर आए थे। इन दिनों बिग बी 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News