A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग कार्ड है खास, नीता और मुकेश अंबानी ने किया शेयर, पढ़ें पूरी डिटेल्स

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग कार्ड है खास, नीता और मुकेश अंबानी ने किया शेयर, पढ़ें पूरी डिटेल्स

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले प्री वेडिंग फंक्शन की डेट सामने आ चुकी है। मार्च 2024 में दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगें। नीता अंबानी और मुकेश अंबानी का हैंड रिटन नोट भी इंटरनेट पर सामने आ चुका है। अनंत और राधिका के प्री वेडिंग कार्ड में क्या है स्पेशल जानिए।

Anant Ambani Radhika Merchant pre wedding invitation card - India TV Hindi Image Source : DESIGN.PHOTO अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड है खास

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी जल्द ही अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में एक बार फिर से शहनाई की धुन गूंजने वाली है। अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख के साथ-साथ प्री-वेडिंग फंक्शंस को लेकर भी अपडेट सामने आ चुके हैं। वहीं अनंत और राधिका की शादी का प्री वेडिंग कार्ड भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर एक खास वजह से वायरल हो रहा है। इससे पहले राधिका और अनंत अंबानी की सगाई एंटीलिया में हुई थी। इस दौरान गुजराती परंपरा के अनुसार एंटीलिया में गोल धना और चुनरी विधि को न‍िभाया गया।

नीता-मुकेश अंबानी का हैंड रिटन नोट 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन मार्च में शुरू होंगे। 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक हल्दी मेंहदी और संगीत जैसे कई फंक्शन होंगे। वहीं सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग कार्ड की तस्वीरे भी देखने को मिल रही हैं। कार्ड में मुकेश और नीता के हाथ से लिखा गया नोट भी था। इस शादी के कार्ड में ये भी लिखा है कि प्री वेडिंग फंक्शन कहां होंगे।

यहां देखें अनंत अंबानी की प्री वेडिंग का कार्ड-

अनंत अंबानी-राधिका का प्री वेडिंग कार्ड क्यों है खास

मुकेश अंबानी के होमटाउन जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे क्योंकि यह जगह उनके दिल के बेहद करीब है। अनंत और राधिका की शादी का कार्ड सामने आया है। बता दें कि अनंत और राधिका का प्री वेडिंग कार्ड इसलिए खास है क्योंकि इसमें आपको पृथ्वी पर रह रहे जीव-जंतु और पेड़-पौधों की प्यारी झलक देखने को मिलने वाली है। प्री वेडिंग कार्ड का कलर बहुत यूनिक है। इस कार्ड में और बहुत खास चीज देखने को मिला और वो था नीता और मुकेश अंबानी का प्यार जो उन्होंने हैंड रिटन नोट के जरिए दिखाने की कोशिश की है।

कौन हैं अंबानी परिवार की छोटी बहू?

रिलाएंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी की छोटी बहू सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अंबानी फैमिली में छोटी बहू बनकर एंट्री लेने जा रहीं राधिका, बिजनेसमैन विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका मर्चेंट के पिता एनकोर हेल्थकेयर के CEO हैं और उनकी गिनती भारत की अमीर शख्सियतों में होती है। अपने पिता के एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में राधिका डायरेक्टर हैं।

ये भी पढ़ें:

नहीं रहीं मशहूर शास्त्रीय गायिका प्रभा अत्रे, जीते थे 3 पद्म पुरस्कार

AR Rahman की कार रोक लड़की सुनाने लगी 'मां तुझे सलाम', सिंगर ने शेयर किया वीडियो

नहीं रहे ये मशहूर एक्टर, इस किरदार से मिला था दुनिया भर में नेम फेम

 

Latest Bollywood News