A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तीन दिनों तक अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में वो सब होगा, जिसका आपको नहीं होगा अंदाजा

तीन दिनों तक अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में वो सब होगा, जिसका आपको नहीं होगा अंदाजा

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत आज से हो गई है। देश-दुनिया के नामी लोग यहां पहुंचे हैं। इस कार्यक्रम में क्या-क्या होने वाला है, इसका पूरा शेड्यूल आपको यहां देखने को मिलेगा। साथ ही इवेंट में परफॉर्म करने वाले सितारों की भी पूरी लिस्ट आपको देखने को मिलने वाल

Anant Ambani radhika merchant - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट।

गुजरात के जामनगर में नामी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे लाडले अनंत अंबानी का तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित किया जा रहा है, जिसकी शुरुआत आज यानी एक मार्च से हो गई है। अनंत अंबानी इस साल राधिका मर्चेंट से शादी करने के लिए तैयार हैं। दोनों ही मुंबई में शादी करेंगे लेकिन उससे पहले जामनगर में ग्रैंड सेलिब्रेशन कर रहे हैं। इस ग्रैड सेलिब्रेशन में सितारों का मेला लग रहा है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड स्टार इस मेगा इवेंट में पहुंच रहे हैं। कई सितारे इस इवेंट में परफॉर्म भी करेंगे। हॉलीवुड सिंगर रिहाना का नाम भी परफॉर्म करने वाले सितारों की लिस्ट में शामिल है। 

ये सितारे मचाएंगे अपनी परफॉर्मेंस से धमाल

शाहरुख खान और रणबीर कपूर अपने पूरे परिवार के साथ पहुंच गए हैं। मार्क जुकरबर्ग जैसे कई और विदेशी बिजनेसमैन इस प्री-वेडिंग इवेंट को अटेंड करने पहुंचे हैं। इसके अलावा सलमान खान, इवांका ट्रंप, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण जैसे कई बॉलीवुड सितारे इस इवेंट को और ग्रैंड बनाने पहुंच गए हैं। रिहाना के अलावा अरिजीत सिंह, प्रीतम, बी प्राक, दिलजीत दोसांझ, हरिहरन और अजय-अतुल परफॉर्म करेंगे। रोबिन, फेंटी, जे ब्राउन और एडम ब्लैकस्टोन जैसे विदेशी सितारे भी परफॉर्म करने वालों की लिस्ट में शामिल हैं। इसके अलावा तीन दिनों तक अलग-अलग थीम के अनुसार इवेंट रखे गए हैं। 

एक मार्च को होगा ये कार्यक्रम

एक मार्च को शाम 5.30 बजे कंजर्वेटरी में शानदार कॉकटेल का आयोजन किया गया है। इसको खास नाम दिया गया है, 'एवरलैंड में एक शाम'। यहां म्यूजिक, डांस, विजुअल आर्ट और कई सरप्राइज का आयोजन रखा गया है। इसके लिए खास ड्रेस कोड है, जिसके अनुसार लोगों को कॉकटेल स्टाइल में ड्रेस अप होना है।

दो मार्च को हैं दो कार्यक्रम

दो मार्च को 11.30 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक एक दूसरा कार्यक्रम आयोजित है। इसका नाम 'जंगल की सैर (अ वॉक ऑन द वाइल्डसाइड)' रखा गया है। इसका आयोजन वांतारा रेस्क्यू और रिहैबिलिटेशन सेंटर में किया गया है। इसके लिए भी गेस्ट को एक अलग ड्रेस कोड फॉलो करना है, जो कि जंगल फीवर थीम पर है, यानी सितारों को जंगल के जीव के तौर पर ड्रेस अप होना पड़ेगा। इसके साथ ही सभी को कंफर्टेबल फुटवियर पहनने के लिए भी कहा गया है। 

2 मार्च की शाम को ही मेले का आयोजन भी है, जहां नाच-गाना भी आयोजित किया जाएगा। शाम 7.30 बजे से इस कार्यक्रम की शुरुआत होगी। इसके लिए ड्रेस कोड डेजलिंग देसी रोमांस रखा गया है। यानी लोगों को भारतीय अतरंगी परिधानों में आना है। इसके साथ ही सभी से डांस के लिए सही रहने वाले जूते पहनने का अनुरोध किया गया है। ये पूरी तरह से एक डांस म्यूजिकल नाइट होने वाली है। 

3 मार्च को इन थीम पर होंगे इवेंट

इसके अलावा 3 मार्च को दिन में 11 बजे से 2 बजे तक लंच का आयोजन है। ये हरियासी के बीच रखा गया है, जहां गेस्ट वादियों का लुत्फ उठा सकते हैं। इसका आयोजन गजवन में किया गया है। इसके लिए खास थीम भी रखा गया है। कैजुअल चिक कपड़ों में लोगों को आने का आग्रह किया गया है। इसी शाम 6 बजे से राधा-कृष्ण मंदिर पर हस्ताक्षर कार्यक्रम का आयोजन है। सभी से भारतीय परिधानों में आने का अनुरोध किया गया है। 

ये भी पढ़ें: सुरभि चंदना के हाथो में लगी इस बिजनेसमैन के नाम की मेंहदी, प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली वीडियो आई सामने

रजनीकांत की सादगी ने फिर जीता दिल, सुपरस्टार ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर

Latest Bollywood News