A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट की बेटी राहा संग मस्ती करते दिखे अनंत अंबानी, वीडियो देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

आलिया भट्ट की बेटी राहा संग मस्ती करते दिखे अनंत अंबानी, वीडियो देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा के साथ पहुंचे। एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें अनंत अंबानी को राहा कपूर के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है।

Anant Ambani was seen having fun with Alia Bhatt daughter Raha at pre wedding- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट की बेटी राहा संग दिखे अनंत अंबानी

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट गुजरात के जामनगर में अपनी प्री-वेडिंग का जश्न मना रहे हैं। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में सितारों ने भी अपान जलवा दिखाया। शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, टाइगर श्रॉफ और आदित्य रॉय कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियां इस खास मौके पर शामिल हुए हैं। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अपनी बेटी राहा के साथ अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में नजर आए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर, अनंत अंबानी संग मस्ती करती दिख रही हैं।

राहा कपूर-अनंत अंबानी की मस्ती

अनंत-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में ड्रेस कोड 'जंगल फीवर' में स्टार्स और अंबानी परिवार का जलवा देखने को मिला। वहीं इस खास मौके पर आलिया भट्ट ने बेटी राहा संग जंगल थीम पर ट्विनिंग की थी। राहा और आलिया इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वायरल हो रही इस क्लिप में आलिया को राहा संग राधिका मर्चेंट के होने वाले पति अनंत अंबानी के पास जाते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। 

देखें राहा कपूर-अनंत अंबानी का वीडियो-

राहा और अनंत अंबानी का क्यूट वीडियो

आलिया भट्ट की बेटी का जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें अनंत धीरे से राहा का हाथ पकड़ते हैं और राहा को लाड़-दुलार करते देका जा सकात है। आलिया भी अनंत के साथ बातचीत करती नजर आईं। दिलचस्प बात यह है कि रणबीर कपूर और आकाश अंबानी बहुत अच्छे दोस्ती हैं और अक्सर अंबानी परिवार के बेटों को रणबीर और आलिया के घर आते-जाते स्पॉट किया जाता है।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी

अनंत और राधिका बचपन के दोस्त हैं। उन्होंने दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई की थी। उनका गोल धना समारोह 19 जनवरी, 2023 को हुआ। प्री-वेडिंग का पहला दिन यानी कि 1 मार्च को कॉकटेल पर्टी के लिए रखा गया था। प्री वेडिंग के दूसरे दिन, फंक्शन अंबानी के पशु बचाव केंद्र में ‘ए वॉक ऑन वाइल्डसाइड’ थीम के साथ रखा गया था। प्री वेडिंग का तीसरा दिन यानी कि आज 3 मार्च प्री-वेडिंग फंक्शन का आखिरी दिन होगा। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी आने वाली 12 जुलाई 2024 को होने वाली है।

ये भी पढ़ें:

अनंत-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में गाते हुए दिखें अक्षय कुमार, गुड़ नाल इश्क मीठा पर झूमे मेहमान

श्रद्धा कपूर को डेब्यू नहीं इस फिल्म से मिली पॉपुलैरिटी, बॉक्स ऑफिस पर की थी धुआंधार कमाई

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह डांस करते आए नजर, मूव्स से लूटी लाइमलाइट

Latest Bollywood News