A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड किसी अनजान शादी में बिन बुलाए चली गई थीं सारा अली खान, फिर पार्टी में हुआ कुछ ऐसा जिसपर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

किसी अनजान शादी में बिन बुलाए चली गई थीं सारा अली खान, फिर पार्टी में हुआ कुछ ऐसा जिसपर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अभी हाल ही में सारा अली खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया है। उन्होंने बताया सारा अली खान एक शादी में बिना बुलाए पहुंच गई थी फिर वहां जाकर कुछ ऐसा करने लगी, जिसके बारे में सुनकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे।

Sara Ali Khan, Ananya Panday- India TV Hindi Image Source : DESIGN सारा को लेकर अनन्या पांडे ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और अनन्या पांडे हाल में पॉपुलर रियलिटी शो ‘कॉफ विद करण’ में एक साथ शिरकत की थी। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से जुड़े कई राज भी खोले थे। जहां एक तरफ सारा अली खान ने बातों ही बातों में अनन्या और आदित्य की डेटिंग की पोल खोल दी थी, वहीं अब हाल ही में अनन्या ने एक इंटरव्यू के दौरान सारा को लेकर एक ऐसा शाॅकिंग खुलासा किया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। जानिए आखिर अनन्या ने ऐसा क्या कहा है।

अनन्या पांडे ने खोली दोस्त की पोल

दरअसल, अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहा' को लेकर सुर्खियों में है। इन दिनों एक्ट्रेस लगातार अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। इसी बीच अब हाल ही में अनन्या पांडे ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अपनी दोस्त सारा अली खान को लेकर एक खुलासा किया है जिसे सुनकर फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है।

बिन बुलाए शादी में पहुंच गई थीं सारा अली खान

अनन्या पांडे ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'एक बार वो और सारा अली खान डिनर कर के वापस आ रहे थे। तभी हमने तेज आवाज में बॉलीवुड गानें बजते हुए सुना, जो एक शादी की पार्टी बज रहे थे । गाना सुनकर सारा ने कहा, 'मैं अंदर जा रही हूं और नाच रही हूं'। बस फिर क्या था सारा डांस फ्लोर के बीच में चली गई और एक अंकल के साथ जमकर डांस करने लगी। तभी मैं उसे डांस फ्लोर से खींचकर बाहर लाईं। अनन्या ने आगे बताया ये पिछले साल की बात है। अनन्या पांडे के इस इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

कब रिलीज होगी अनन्या पांडे की फिल्म 'खो गए हम कहां'

वहीं अनन्या पांडे की फिल्म 'खो गए हम कहां' की बात करे तो इस फिल्म में वह सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ नजर आने वाली हैं। अनन्या पांडे की ये फिल्म 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। अभी हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था,जिसे फैंस का बेशुमार प्यार मिला। 

ये भी पढ़ें:

हार्ट अटैक के बाद अब कैसी है श्रेयस तलपड़े की हालत, जानिए कब घर लौटेंगे एक्टर?

शादी के 5 साल बाद मां बनीं रुबीना दिलैक? एक्ट्रेस ने जुड़वा बेटियों को दिया जन्म

Latest Bollywood News