Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शादी के 5 साल बाद मां बनीं रुबीना दिलैक? एक्ट्रेस ने जुड़वा बेटियों को दिया जन्म

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला शादी के पांच साल बाद पैरेंट्स बन गए है। दोनों के घर जुड़वा बेटियों ने जन्म लिया है। हालांकि अब तक कपल ने इस गुड न्यूज को शेयर नहीं किया है, लेकिन एक्ट्रेस की ट्रेनर ने कुछ समय पहले एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी लेकिन, बाद उन्होंने उस पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया ।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 17, 2023 11:27 IST
Rubina Dilaik- India TV Hindi
Image Source : DESIGN रुबीना दिलैक ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म?

टीवी इंडस्ट्री से इन दिनों एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिल रही है। बीते दिनों जहां सुगंधा मिश्रा और डॉक्टर संकेत भोसले के पेरेंट्स बनने की खबर सामने आई थी। वहीं अब रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के घर भी किलकारी गूंजने की खबरे सामने आ रही हैं। जी हां, खबर है कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला शादी के पांच साल बाद पैरेंट्स बन गए है। दोनों के घर जुड़वा बेटियों ने जन्म लिया है। हालांकि अब तक कपल ने इस गुड न्यूज को शेयर नहीं किया है, लेकिन एक्ट्रेस की ट्रेनर ज्योति पाटिल ने कुछ समय पहले एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी लेकिन, बाद उन्होंने उस पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया ।

रुबीना की ट्रेनर का पोस्ट हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर रुबीना की ट्रेनर ज्योति पाटिल का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देख सकते है कि ज्योति ने एक्ट्रेस संग एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा, बधाई हो। लेकिन इसके बाद ज्योति ने पोस्ट को एडिट कर दिया। ऐसे में फैंस को अब रुबीना दिलैक की तरफ से प्रॉपर कन्फर्मेशन का इंतजार है। फिलहाल अब तक रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने इस बारे में ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। ऐसा समझा जा रहा है कि जल्द ही कपल इसे लेकर ऑफिशियल कन्फर्मेशन देगा।  

Rubina Dilaik

Image Source : SOURCE
रुबीना की ट्रेनर का पोस्ट हुआ वायरल

रुबीना दिलैक का वर्क फ्रंट

बता दें कि रुबीना दिलैक ने अपने करियर की शुरुआत 'छोटी बहू' सीरियल से की थी। इसके अलावा  वह 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ चुकी हैं। 'बिग बॉस 13' की विनर बनने के बाद रुबीना को पॉपुलैरिटी मिली। फिलहाल इन दिनों वो मां बनने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। 

ये भी पढ़ें:

तृप्ति डिमरी ने करीना-ऋतिक और रणबीर कपूर के गाने पर किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एनुअल फंक्शन में अराध्या ने दिया ऐसा परफॉर्मेंस कि तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए दादू, पोती के लिए अमिताभ बच्चन ने शेयर किया खास पोस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement