Monday, April 29, 2024
Advertisement

एनुअल फंक्शन में अराध्या ने दिया ऐसा परफॉर्मेंस कि तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए दादू, पोती के लिए अमिताभ बच्चन ने शेयर किया खास पोस्ट

हाल ही में अंबानी स्कूल में एनुअल फंक्शन आयोजित हुआ था, जिसमें अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन ने भी परफॉर्म किया था। आराध्या की परफॉर्मेंस की इस वक्त हर तरफ सरहाना हो रही है। इसी बीच आराध्या की परफॉर्मेंस की तारीफ उनके दादू अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर के की है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 17, 2023 8:00 IST
Amitabh Bchchan, Aaradhya Bchchan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN बीग बी ने की पोती की तारीफ

बॉलीवुड में स्टारकिड्स का अलग ही क्रेज है। लेकिन इस वक्त जिस स्टारकिड की सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, तो वो हैं  अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन। आखिर आराध्या बच्चन ने स्कूल में शानदार परफॉर्मेंस देकर लोगों के होश जो उड़ा दिए हैं। दरअसल , बीते दिन अंबानी स्कूल में एनुअल फंक्शन आयोजित हुआ था। इस दौरान शाहरुख खान, करीना कपूर, शाहिद कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे बॅालीवुड के तमाम सेलेब्स के बच्चों ने परफार्म किया। लेकिन इस वक्त जिसकी परफॉर्मेंस की सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वो हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी अराध्या की। अब इसी बीच अमिताभ बच्चन भी अपनी पोती आराध्या बच्चन की परफॉर्मेंस देखकर खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए। 

बीग बी ने की पोती की तारीफ

हाल ही में बीग बी ने अपने ब्लॉग में एक पोस्ट शेयर कर के पोती की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए लिखा- 'मैं जल्द ही आपके साथ आऊंगा। आराध्या के स्कूल कॉन्सर्ट में बिजी था। वो परफॉर्मेंस कितनी शानदार रही और हम सबके लिए प्राउड मोमेंट। स्टेज पर कितनी नेचुरल थी छोटी। खैर इतनी भी छोटी नहीं।' इके अलावा बीग बी ने ट्विटर पर भी आराध्या को लेकर लिखा, खुशी और गर्व।

Amitabh bachchan

Image Source : DESIGN
बीग बी ने की पोती की तारीफ

अराध्या की परफॉर्मेंस देख फिदा हुए फैंस 

बता दें कि अराध्या की परफॉर्मेंस की कई वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें शानदार तरीके से एक्ट करते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं इस दौरान अराध्या अपना एक्ट खत्म करने के बाद डांस भी करती हुई दिखाई देती हैं। इतनी सी कम उम्र में अराध्या के ये टैलेंट देख लोग उनकी तारीफ करते नही थक रहे हैं। अराध्या के इस हुनर को देख हर कोई काॅमेंट कर यही कहता हुआ दिख रहा है कि वो बिल्कुल अपनी मां जैसी हैं। डांस, एक्टिंग, सिंगिंग सबकुछ अराध्या को उनकी मां से ही मिला है।

ये भी पढ़ें:

सबसे पहले इस बॉलीवुड हसीना के इश्क में गिरफ्तार हुए थे जॉन अब्राहम, इस वजह से हो गया था दोनों का ब्रेकअप

Bigg Boss 17 से इस कंटेस्टेंट के बाहर होते फूट-फूटकर रोए अभिषेक, मन्नारा चोपड़ा को किया रोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement