Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

तृप्ति डिमरी ने करीना-ऋतिक और रणबीर कपूर के गाने पर किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' की भाभी 2 यानी तृप्ति डिमरी इस फिल्म की वजह से खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह डांस कर अपनी अदाओं से लोगों के होश उड़ाती हुई नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 17, 2023 11:14 IST
Tripti Dimri- India TV Hindi
Image Source : DESIGN तृप्ति ने डांस फ्लोर पर लगाई आग

'एनिमल' में अपनी शानदार एक्टिंग से स्टारडम हासिल करने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म के बाद हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं।  भाभी 2 बनने के बाद तृप्ति डिमरी के फॉलोअर्स भी काफी बढ़ गए हैं, तभी तो एक्ट्रेस का कोई भी वीडियो और तस्वीर सामने आता ही सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो जाता है। इसी बीच तृप्ति डिमरी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह कपूर भाई-बहन रणबीर और करीना कपूर के गाने घाघरा और बोले चूड़ियां पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं।  

तृप्ति डिमरी ने डांस कर धड़काया फैंस का दिल

दरअसल तृप्ति डिमरी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर दो वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपनी करीबी दोस्त की शादी के जश्न में डूबी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर के सिमरी कटआउट ड्रेस में अपने दोस्त दमन एस चौधरी के साथ रणबीर कपूर के गाने ' ये जवानी है दीवानी' और माधुरी दीक्षित के गाने 'घाघरा' पर एनर्जेटिक डांस कर फ्लोर पर आग लगाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं एक वीडियो में वह 'फिल्म कभी खुशी कभी गम' से करीना कपूर खान के सदाबहार गीत बोले चूड़ियां पर भी शानदार डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को खूब पंसद आ रहा है। फैंस तृप्ति डिमरी के इन वीडियोज पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। 

तृप्ति की फिल्में

बता दें कि तृप्ति भले ही 'एनिमल' की वजह से चर्चा में आई हो लेकिन इससे पहले भी वह कई बाॅलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। तृप्ति डिमरी ने 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म 'माॅम' से अपने करियर की शरूआत की थी।‘मॉम’ में वह एक छोटी-सी भूमिका में नजर आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपडे की फिल्म 'पोस्टर बॉय्ज' में दिखी थीं। मगर उनको पहचान निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'लैला-मजनूं' से मिली। इस फिल्म में वो लीड रोल में नजर आई थीं। इसके बाद तृप्ति ओटीटी पर रिलीज हुई दो फिल्मों बुलबुल (2020) और कला (2022) में दिखाई दी थीं। दोनों में कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती है। परंतु बॉलीवुड की मेनस्ट्रीम फिल्मों के दर्शकों के बीच उनकी पहचान नहीं बन सकी। मगर अब एनिमल ने एक झटके में उन्हें फेमस कर दिया।

ये भी पढ़ें:

एनुअल फंक्शन में अराध्या ने दिया ऐसा परफॉर्मेंस कि तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए दादू, पोती के लिए अमिताभ बच्चन ने शेयर किया खास पोस्ट

सबसे पहले इस बॉलीवुड हसीना के इश्क में गिरफ्तार हुए थे जॉन अब्राहम, इस वजह से हो गया था दोनों का ब्रेकअप

  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement