A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त की बेटी से मिले रणबीर कपूर, त्रिशाला संग वायरल हुई एक्टर की तस्वीर

संजय दत्त की बेटी से मिले रणबीर कपूर, त्रिशाला संग वायरल हुई एक्टर की तस्वीर

'एनिमल' की सक्सेस के बाद रणबीर कपूर इन दिनों न्यूयार्क में हैं, जहां से हाल ही में एक्टर की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में रणबीर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Trishala Dutt, Ranbir Kapoor- India TV Hindi Image Source : DESIGN त्रिशाला दत्त संग दिखे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से लगातार अपनी फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर ने लंबे बालों और दाढ़ी के साथ अपना रौबदार रूप दिखाया।वहीं फिल्म में अपने लुक के अलावा एक्टर ने अपनी एक्टिंग से भी लोगों को चौंकाया है। वहीं 'एनिमल' की सक्सेस के बाद रणबीर इन दिनें वेकेशन मनाने न्यूयॉर्क गए हैं, जहां से हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

संजय दत्त की बेटी से मिले रणबीर  

सामने आए इस तस्वीर में रणबीर कपूर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान एनिमल एक्टर ग्रे स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं त्रिशाला ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को त्रिशाला दत्त ने खुद अपने इंस्टा पर शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था कि 'जब एनिमल मिलने के लिए आता है।' इस फोटो के त्रिशाला ने कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं,जिसमें खाने की झलक देखने को मिल रही है। जिसके देखकर ये साफ पता चलता है कि रणबीर और संजय दत्त की बेटी त्रिशाला डिनर पर साथ गए हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। साथ ही इस तस्वीर के सामने आने के बाद हर कोई संजय दत्त की बेटी की खूबसूरती की भी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Image Source : Designत्रिशाला दत्त संग दिखे रणबीर कपूर

बॉलीवुड से दूर हैं त्रिशाला

बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय दत्त और ऋचा शर्मा की शादी 1987 में हुई थी। लेकिन साल 1996 में  ऋचा शर्मा का ब्रेन ट्यूमर की वजह से निधन हो गया था। जिसके बाद से त्रिशाला अपने नाना-नानी के पास यूएस में रही हैं। उनकी परवरिश वहीं हुई हैं। हालांकि त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। 

ये भी पढ़ें:

अनुष्का शर्मा के भाई से ब्रेकअप के बाद कौन बना तृप्ति डिमरी का नया बॉयफ्रेंड? इस बड़े बिजनेसमैन से जुड़ रहा नाम

एडवांस बुकिंग में 'डंकी' का बजा 'डंका', शाहरुख खान की फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़

Latest Bollywood News