Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा के भाई से ब्रेकअप के बाद कौन बना तृप्ति डिमरी का नया बॉयफ्रेंड? इस बड़े बिजनेसमैन से जुड़ रहा नाम

'एनिमल' ने जितना कमाल बॉक्स ऑफिस पर किया उतने ही चर्चे फिल्म की दूसरी लीडिंग लेडी तृप्ति डिमरी के रहे। तृप्ति डिमरी इस कदर खबरों में छाई रहीं कि अब उनकी पर्सनल लाइफ की भी खूब चर्चाएं होने लगी हैं। लोग जानना चाहते हैं कि उनका बॉयफ्रेंड कौन है?

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 20, 2023 15:07 IST
tripti dimri, triptii dimri boyfriend- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सैम मर्चेंट और तृप्ति डिमरी।

'एनिमल' की बॉक्स ऑफिस सक्सेज के बाद जितनी चर्चा रणबीर कपूर और बॉबी देओल की रही उतना ही सुर्खियों में तृप्ति डिमरी भी छाई रहीं। तृप्ति डिमरी के छोटे से रोल ने ही लोगों का खूब ध्यान खींचा और उन्हें नेशनल क्रश कहा जाने लगा। ये सारी वाहवाही उन्हें रणबीर कपूर के साथ एक बोल्ड सीन की वजह से मिली। एक्ट्रेस रणबीर कपूर का लव इंट्रेस्ट बनी नजर आईं। अब लोग एक्ट्रेस के बारे में बारीक से बारीक बातें जानना चाहते हैं। हाल में ही एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सामने आईं, जिसके बाद उनके नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस पुराने बॉयफ्रेंड को छोड़कर अब किसी और शख्स को डेट करने लगी हैं। 

इस शख्स से जुड़ रहा नाम

तृप्ति डिमरी रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'एनिमल' में अपने कैमियो के बाद देश भर में सनसनी बन गई हैं। कहा जा रहा है कि मॉडल से बिजनेसमैन बने सैम मर्चेंट को तृप्ति डेट कर रही हैं। पहले सामने आया था कि तृप्ति अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं। बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने भी खूब तूल पकड़ा। अब एक्ट्रेस की हालिया फोटो भी उनके सैम मर्चेंट के साथ रिलेशन में होने के सबूत पेश कर रही हैं। दरअसल ये तस्वीरें किसी वेडिंग फंक्शन की थीं, जिसमें सैम के साथ ही तृप्ति भी पहुंची थीं। वैसे एक्ट्रेस ने अभी तक इस बारे में खुलकर कुछ भी नहीं कहा। इससे पहले अनुष्का के भाई से ब्रेकअप की खबरों पर भी तृप्ति ने चुप्पी साध रखी थी। 

यहां देखें तस्वीरें

इन फिल्मों में दिखीं एक्ट्रेस 

बता दें, 'एनिमल' से पहले तृप्ति डिमरी बाबिल खान के साथ फिल्म 'काला' में नजर आई थीं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थीं और इसे भी काफी पसंद किया गया था। इसके बाद भी तृप्ति की काफी चर्चा हुई थी। एक्ट्रेस ने इमतियाज अली की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' से करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो 'बुलबुल' में भी नजर आ चुकी हैं। बात करें, 'एनिमल' की तो इस फिल्म में जोया वहाब रियाज की भूमिका में तृप्ति दिखी थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस का काम फिल्म 'लैला मजनू' में भी पसंद किया गया। 

ये भी पढ़ें: जब शाहरुख खान के सामने दिव्यांग बेटी के साथ आई बूढ़ी मां, अंत तक देखें ये वीडियो

सलमान खान का मां के लिए प्यार देख खूब करेंगे तारीफ, हाई सिक्योरिटी के बीच से सामने आया शानदार वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement