Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सलमान खान का मां के लिए प्यार देख खूब करेंगे तारीफ, हाई सिक्योरिटी के बीच से सामने आया शानदार वीडियो

सलमान खान का उनकी मां के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है। वो अपनी मां के काफी करीब हैं, ये एक बार फिर साफ हो गया। हाल में ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान अपनी मां सलमा खान को बड़े ही ध्यान से अपने साथ ले जाते नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 20, 2023 11:46 IST
Salman Khan, Salman Khan mother- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI मां सलमा को सहारा देते सलमान खान।

बॉलीवुड से दबंग खान यानी सलमान खान अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते। कभी वो अपने स्टाइल से तो कभी अपने सॉलिड अंदाज तो कभी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। सलमान खान को उनके बड़े दिल के लिए जाना जाता है। वो अपने चाहने वालों और परिवार को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। घर के बच्चों से लेकर बड़ों तक वो सभी का काफी ध्यान रखते हैं। अपनी मां सलमा खान से तो सलमान खान की कमाल की बॉन्डिंग है। हाल में ही उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी मां को बड़े प्यार से गाड़ी की ओर लेकर जाते नजर आ रहे हैं। 

मां को सहारा देते दिखे सलमान खान

सामने आए वीडियो में सलमान खान अपने एवरग्रीन कूल स्टाइल में नजर आ रहे हैं। वो सीढ़ियों से अपनी मां को नीचे उतारते दिख रहे हैं। इस दौरान वो उनका हाथ थामे नजर आ रहे हैं। हाई सिक्योरिटी के बीच वो अपनी मां का पूरा ध्यान रखते दिख रहे हैं। पीले सूट में नजर आ रहीं सलमा खान को एक ओर उनके बेटे सलमान तो दूसरी ओर सिक्योरिटी के लोग थामे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग सलमान खान की खूब तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों ने एक्टर की  तुलना श्रवण कुमार से की है। 

यहां देखें वीडियो

परिवार वालों ने सेलिब्रेट किया सोहेल का बर्थडे

सामने आया ये वीडियो सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की बर्थडे पार्टी का है। परिवार वालों के साथ ही सोहेल ने बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन में सलमान खान के साथ ही उनका पिता सलीम, मां सलमा खान और हेलन पहुंचे थे। इसके अलावा सलमान की बहन अर्पिता भी अपने पति और बच्चे के साथ पहुंची थीं। ऐसे में सोहेल खान ने अपने करीबियों और परिवार वालों के साथ ही इस साल बर्थडे सेलिब्रेट किया।

इस साल सलमान का इन फिल्मों में दिखा जलवा

बता दें, इस साल सलमान खान की कई फिल्में रिलीज हुईं। 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की। फिल्म की कमाई ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। 'टाइगर 3' में सलमान की दमदार एक्टिंग भी देखने को मिली। सलमान खान अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में पूरी तरह से कामयाब रहे। कटरीना के साथ उनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। इन दिनों सलमान खान बतौर होस्ट टीवी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आ रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement