Friday, May 03, 2024
Advertisement

जब शाहरुख खान के सामने दिव्यांग बेटी के साथ आई बूढ़ी मां, अंत तक देखें ये वीडियो

शाहरुख खान इस पूरे साल सुर्खियों में बने रहे और साल के अंत में भी वो फैंस को तोहफा देने के लिए तैयार हैं। जल्द ही उनकी फिल्म 'डंकी' रिलीज होने वाली है और इसकी रिलीज से पहले वो जमकर प्रमोशन्स कर रहे हैं। ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान का उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 20, 2023 13:05 IST
Shah rukh khan, shah rukh khan viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान।

ये कहना बिल्कुल सही है कि साल 2023 शाहरुख खान का साल रहा है। इस साल शाहरुख ने साल की दो सबसे बड़ी फिल्में 'पठान' और 'जवान' फैंस को दीं और वो अब वो इस साल की तीसरी फिल्म 'डंकी' के साथ फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। जल्द ही सिनेमाघरों में 'डंकी' रिलीज होने वाली है। इसकी रिलीज से पहले ही शाहरुख प्रमोशन्स में जोर-शोर से लगे हैं। शाहरुख अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। यही वजह है कि वो दुबई में 'डंकी' का प्रमोशन्स कर रहे हैं। लगातार उनके वीडियो और फोटोज सामने आ रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो ऐसा सामने आया जिसे देखने के बाद फैंस का प्यार शाहरुख खान के लिए बढ़ जाएगा। 

शाहरुख ने दिखाया बड़ा दिल

सामने आए वीडियो में शाहरुख किसी बिल्डिंग में एस्केलेटर से नीचे आते नजर आ रहे हैं। इसी बीच उनके सामन एक बूढ़ी मां अपनी दिव्यांग बेटी को व्हीलचेयर पर लिए आती है। शाहरुख खान की जैसे ही उन पर नजर पड़ती है, वो रुक जाते हैं। बड़े प्यार से वो उस दिव्यांग लड़की को गले लगाते हैं। इसके बाद वो मां और बेटी दोनों के साथ ही फोटो क्लिक कराते हैं। इतना ही नहीं शाहरुख अपने हाथों से उनके लिए तस्वीर लेते हैं। इसके बाद बूढ़ी महिला उनसे कहती है कि वो एक तस्वीर सिर्फ उनकी बेटी के साथ ले लें। ये सुनते ही शाहरुख जरा भी इरिटेट नहीं होते, वो तुरंत ही ऐसा करते हैं। 

शाहरुख खान की हो रही तारीफ

इस वीडियो को देखने के बाद हर शख्स शाहरुख खान की भर-भरकर तारीफ कर रहा है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए इस तरह का अपनापन दिखाया हो। वो पहले भी ऐसी चीजें कर के फैंस का दिल जीतते रहे हैं। इसलिए ही शायद शाहरुख खान हर किसी के चहेते हैं। 

यहां देखें वीडियो

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वीडियो में आपको बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और शाहरुख खान सहित कई और रंगीन किरदारों की झलक देखने को मिल रही है। 'डंकी ड्रॉप 4' देखकर जाहिर हो रहा है कि ये किसी रोलरकोस्टर राइड से कम नहीं है। ये फिल्म क्रिसमस यानी 21 दिसंबर पर दुनिया भर के दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार है।

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें 

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने यह बताया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है। 

ये भी पढ़ें: सलमान खान का मां के लिए प्यार देख खूब करेंगे तारीफ, हाई सिक्योरिटी के बीच से सामने आया शानदार वीडियो

सामने आई जेठालाल की रियल बहू की तस्वीर, क्यूटनेस में करती हैं 'टप्पू की पत्नी' को फेल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement