A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सांवली रंगत पर अनु अग्रवाल ने सुनाई आपबीती, कहा- खुलकर गुजारी जिंदगी, ओपनली किया स्मोक

सांवली रंगत पर अनु अग्रवाल ने सुनाई आपबीती, कहा- खुलकर गुजारी जिंदगी, ओपनली किया स्मोक

एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें हमेशा से अपने स्किन कलर पर गर्व था। अनु अग्रवाल कभी किसी के अनुसार जिंदगी नहीं गुजारी, उन्होंने अपने अनुसार जिंदगी जी है।

Anu Aggarwal instagram- India TV Hindi Image Source : ANU AGGARWAL INSTAGRAM Anu Aggarwal

एक्ट्रेस अनु अग्रवाल फिल्म 'आशिकी' से रातों-रात स्टार बन गई थीं। इस फिल्म के बाद से लोग अनु अग्रवाल को 'आशिकी गर्ल' के नाम से जानते थे, लेकिन एक हादसे ने 'आशिकी गर्ल' की जिंदगी बर्बाद कर दी थीं। बता दें साल 1999 में अनु अग्रवाल का बहुत बड़ा एक्सीडेंट हुआ था, जिस कारण वह कोमा में चले गई थीं। एक इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने बताया की वह एक्सीडेंट से पहले एक आश्रम में रहती थीं, जहां वो आध्यात्म ले रही थी और उनका नाम भी अलग था।

Year Ender 2022: इन फिल्मों के पोस्टर और ट्रेलर देख लोग हुए आहत, खूब हुए विवाद

अनु अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, उन्हें हमेशा से अपने स्किन कलर पर गर्व था, उन्हें अपने स्किन कलर पर कभी शर्म नहीं आई, उन्होंने अपना एक किस्सा भी सुनाया। अनु ने बताया जब भी कोई उन्हें शूट के टाइम मेकअप से गोरा करता था तो, उन्हें पसंद नहीं आता था। वो वहां से भाग भी जाती थीं। टीम के लोग कहते थें- अरे मैम सेट तैयार है। सब लोग इंतजार कर रहे हैं। कमैरा भी तैयार है, तब एक्ट्रेस उन्हे पलट कर जवाब देती थीं।अगर आपको कोई गोरी लड़की चाहिए थी तो इतनी गोरी मॉडल्स हैं, उन्हें ले आते। अगर मुझे लिया है तो मैं जैसी हूं मुझे वैसी ही रहने दो। साथ ही एक्ट्रेस ये भी कह देती थी मुझे आप लोग गोरा दिखाने की कोशिश नहीं कर सकते हैं। ये कहकर अनु वहां से चली जाती थीं।

स्विट्जरलैंड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए 'द कश्मीर फाइल्स' हुई शॉर्टलिस्ट, आलोचना करने वालों को मिला करारा जवाब!

अनु ने बताया उनकी जिंदगी काफी ओपन थी। वे खुलकर स्मोक करती थीं। उस समय दूसरी एक्ट्रेसेस स्टील के गिलास में व्हिस्की पीती ताकि किसी को पता न चलें, लेकिन अनु बिना डरे ओपनली स्मोक करती थीं। आगे बात करते हुए, उन्होंने आपने लिवइन रिलेशनशिप के बारे में बताया, उन्होंने कहा जब लोगों को लिवइन के बारे में पता नहीं था, तब उस समय वे अपने पार्टनर के साथ लिवइन में रहती थीं। लोग इस बात पर यकीन नहीं करते थें। लोग ये कहते थें कि एक लड़की बिना शादी किए एक लड़के के साथ कैसे रह सकती हैं। अनु अग्रवाल ने कभी किसी के अनुसार जिंदगी नहीं गुजारी, उन्होंने अपने अनुसार जिंदगी जी है।

Latest Bollywood News