A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने लेटेस्ट वीडियो में अनुपम खेर ने फैंस को दिया खास संदेश, माता-पिता को लेकर कही ऐसी बात

अपने लेटेस्ट वीडियो में अनुपम खेर ने फैंस को दिया खास संदेश, माता-पिता को लेकर कही ऐसी बात

अभिनेता अनुपम खेर ने माता-पिता का महत्‍व बताते हुए हाल ही में एक लंबा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि अपने माता-पिता को कभी भी हल्के में नहीं लेना चाहिए। जानिए एक्टर ने ऐसा क्यों कहा।

Anupam Kher- India TV Hindi Image Source : DESIGN अनुपम खेर ने दी माता-पिता को हल्के में न लेने की सलाह

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। एक्टर आए दिन अपने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर चर्चा में बने रहते हैं। देखा जाए तो अनुपम खेर के हर पोस्ट से फैंस को कुछ न कुछ सीखने को ही मिलता है। इसी बीच अनुपम खेर ने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। अपने इस पोस्ट में अनुपम खेर ने पैरेंट्स की अहमियत को समझाया है। 

माता-पिता के लिए अनुपम खेर ने कही ये बात

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी और उनकी मां की तस्वीर दिखाई दे रही है। इस वीडियो में एक्टर माता-पिता के महत्‍व बताते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें वो कहते हैं कि 'अपने माता-पिता को कभी भी हल्के में नहीं लेना चाहिए और यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि हम जहां भी खड़े हैं, वह हमारे माता-पिता की देखभाल, प्यार और आशीर्वाद का नतीजा हैं, जिसने हमें उस मुकाम तक पहुंचाया है।' इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है कि 'माता-पिता के आशीर्वाद से बढ़कर इस दुनिया में कुछ भी नहीं है। खासकर अगर आप अपने माता-पिता से दूर रहते हैं तो इन चार बातों का ध्यान रखें, हम अपने माता-पिता को सबसे ज्‍यादा महत्व देते हैं। उन्हें दिखाएं कि आप उनसे प्यार करते हैं और नियमित रूप से उनकी देखभाल करते हैं। यह उनके लिए दुनिया है, और ऐसा करने में ज्‍यादा कुछ नहीं लगता।' एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उनके इस वीडियो को लोग खूब पंसद कर रहे हैं। 

अनुपम खेर की फिल्में

बता दें कि अनुपम खेर को हाल ही में फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में देखा गया था। इसके अलावा वो कन्नड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘घोस्ट’ में भी नजर आए थे। वह जल्द ही फिल्म ‘द सिग्नल’, ‘कागज 2’, ‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान’ और ‘द ग्रेट इंडियन हाउस’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। 

 

वाइफ के साथ रोमांटिक ब्रंच डेट पर गए शाहिद कपूर, मीरा राजपूत ने शेयर की तस्वीर

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12th Fail' ने दूसरे दिन दिखाया दम, ओपनिंग के डबल से भी ज्यादा हुई कमाई

राम चरण और उपासना ने गलती से शेयर कर दी बेटी क्लिन कारा की फोटो, फैंस ने देख ली पहली झलक

 

Latest Bollywood News