A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ind vs Pak मैच देखते हुए Anushka Sharma की तस्वीर हुई वायरल, जमकर मनेगा टीम इंडिया की जीत का जश्न

Ind vs Pak मैच देखते हुए Anushka Sharma की तस्वीर हुई वायरल, जमकर मनेगा टीम इंडिया की जीत का जश्न

भारत बनाम पाक विश्व कप मैच का मजा लेते हुए अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का हौसला बढ़ाया, मैच देखते हुए उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

India vs Pakistan World Cup match- India TV Hindi Image Source : X India vs Pakistan World Cup match

नई दिल्लीः अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने-अपने क्षेत्र, बॉलीवुड और क्रिकेट के दो सबसे बड़े नाम हैं। यही कारण है कि वे भारत के सबसे लोकप्रिय और सफल जोड़ों में से एक हैं। आज भारत बनाम पाकिस्तान विश्व कप मैच के दौरान, शर्मा को स्टेडियम में देखा गया जब वह मैच को एंजॉय कर रही थीं।

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का हौसला बढ़ाया

2023 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप इस महीने की शुरुआत में शुरू हुआ और नवंबर तक चलने की उम्मीद है। भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप के सबसे महत्वपूर्ण और बहुप्रतीक्षित मैचों में से एक रहा। जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से करारी मात दी। मैच के दौरान अनुष्का शर्मा को गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देखा गया। अभिनेत्री अपने पति विराट कोहली के लिए चीयर कर रही थीं क्योंकि उनके साथ रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी थीं।

सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ पोज देतीं अनुष्का शर्मा

महत्वपूर्ण मैच से पहले अनुष्का शर्मा आज सुबह अहमदाबाद पहुंचीं। वह पूरी तरह से काले रंग की पोशाक और काले धूप का चश्मा पहने हुए देखी गईं। विमान के अंदर, अभिनेत्री ने महान सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ पोज़ दिया जिसमें वे एक प्यारी सी मुस्कान साझा कर रहे हैं। कार्तिक ने तस्वीर साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "35,000 फीट पर रॉयल्टी, #TeamIndia को आज के लिए शुभकामनाएं! #INDvPAK।"

मैच से पहले अरिजीत सिंह, सुनिधि चौहान, शंकर महादेवन और सुखविंदर सिंह ने स्टेडियम में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। अब तक अर्जुन कपूर, वरुण धवन, सिद्धांत चतुवेर्दी और मीरा राजपूत जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां मैच के लिए अपना उत्साह साझा कर चुकी हैं।

बाबर आजम के विकेट पर ऐसा था अरिजीत सिंह का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

भारत-पाकिस्तान के मैच से के दौरान सलमान खान और शिवन्ना का हुआ आमना-सामना, वायरल हुईं फोटोज

Latest Bollywood News