Monday, April 29, 2024
Advertisement

बाबर आजम के विकेट पर ऐसा था अरिजीत सिंह का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाक मैच से पहले म्यूजिकल शो हुआ, जिसमें मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने अपने परफॉर्मेंस से महफिल लूट ली। इसी बीच अरिजीत सिंह की इस मैच से कुछ और तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह बाबर आजम की विकेट पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 14, 2023 19:59 IST
Arijit Singh- India TV Hindi
Image Source : DESIGN बाबर आजम के विकेट पर अरिजीत सिंह खुशी से हुए बेहाल

आज इंडिया और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसको लेकर आमजन से लेकर बॉलीवुड सितारों के बीच इस मैच का खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। मैच से पहले म्यूजिकल शो हुआ, जिसमें मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने अपने परफॉर्मेंस से महफिल लूट ली। इसी बीच अरिजीत सिंह की इस मैच से कुछ और तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह बाबर आजम की विकेट पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

बाबर आजम की विकेट पर झूमते दिखे अरिजीत सिंह

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते है कि किस तरह बाबर आजम की विकेट पर अरिजीत सिंह स्टैंड में झूमते हुए नजर आ रहे हैं।उनका ये अंदाज इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस उनके इन तस्वीरों को खूब पंसद कर रहे हैं। सिर्फ अरिजीत सिंह ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स विश्व कप 2023 के इस महा मुकाबले को एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर आकर 'गणपत' स्टार टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक वीडियो शेयर की जिसमें वो इंडिया वर्सेज पाकिस्तान मैच के दौरान टीम इडिया को सपोर्ट करते दिख रहे हैं। इसे उन्होंने कैप्शन दिया, "कोई पूछे तो बताना...कि हम (भारत के तिरंगे वाला इमोजी) लाए हैं लेट्स गो टीम इंडिया #worldcup #indvspak" 

Arijit Singh

Image Source : X
इंडिया और पाकिस्तान के मैच के दौरान खुशी के झूम उठे अरिजीत सिंह

इन सितारों ने भी किया टीम इंडियो को सपोर्ट

वहीं अरिजीत सिंह और टाइगर श्रॉफ के अलावा वरुण धवन, अर्जुन कपूर और कई अन्य फिल्मी हस्तियों ने भारतीय टीम को शुभकामनाएं दीं। इसके साथ ही सुपरस्टार सलमान खान भी आज टीम इंडिया को सपोर्ट करने और अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करने स्टूडियो में पहुंचे थे। वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी टीम इंडिया और अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली को सपोर्ट करने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंची हैं।

 

 

दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को शूटिंग के दौरान पड़ा मिर्गी का दौड़ा, हालत देख रोने लगी दीया मिर्जा

Bigg Boss 17 के सेट का नजारा देख फटी रह जाएंगी आंखें, देखिए इनसाइड VIDEO

छोटे पर्दे पर दिखाई जाएगी अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी, बचपन के अनकहे पहलुओं पर आधारित होगा शो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement