Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को शूटिंग के दौरान पड़ा मिर्गी का दौरा, हालत देख रोने लगीं दीया मिर्जा

दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने बीते साल ही अपनी मिर्गी की बीमारी को लेकर खुलासा किया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कहा है कि फिल्म 'धक-धक' की शूटिंग के बीच एक्ट्रेस सना को मिर्गी का दौरा आया था और फिर उन्होंने क्या किया था।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 14, 2023 19:38 IST
Fatima Sana Shaikh-Dia Mirza- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जब सेट पर फातिमा को आया मिर्गी का दौरा

दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख हाल ही में दीया मिर्जा के साथ फिल्म 'धक धक' में नजर आई हैं। उनकी ये फिल्म कल यानी 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। तापसी पन्नू के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म घर से लेकर वर्कप्लेस तक औरतों के साथ होने वाले भेदभाव पर बात करती है। इस फिल्म में  दीया मिर्जा और फातिमा सना शेख के अलावा रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी भी नजर आई हैं। वहीं हाल ही में दीया ने इस फिल्म पर बात की साथ ही उन्होंने  'धक धक' की शूटिंग पर आई प्रॉब्लम्स के बारे में बताया है। इस दौरान दीया ने ये भी खुलासा किया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान फातिमा को मिर्गी का दौरा पड़ने लगा था। 

सेट पर फातिमा को आया मिर्गी का दौरा तो रोने लगी थीं दिया

दीया मिर्जा ने एक वेब पोर्टल से बातचीत करते हुए बताया कि 'धक धक' की शूटिंग के दौरान फातिमा को  मिर्गी का दौरा पड़ने लगा था, जिसे देखकर दीया रोने लगी थीं। दीया ने कहा- 'ऑक्सीजन कम थी, रास्ते कठिन थे और फातिमा के सामने भी मुश्किलें आईं। उन्हें मिर्गी का दौरा पड़ गया था, लेकिन कुछ ही सेकंड में वह उठीं और फिल्म का सबसे अहम सीन किया। मैं इसलिए नहीं रोयी, क्योंकि वह एक शानदार कलाकार हैं बल्कि एक आर्टिस्ट के रूप में उनका कमिटमेंट देखकर रोई हूं।'

सना ने बीते साल किया था मिर्गी की बीमारी का खुलासा

बता दें कि बीते साल फातिमा ने खुद एक इंटरव्यू में अपनी मिर्गी की बीमारी का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि जब वह दंगल की तैयारी कर रही थीं, तब उन्हें इस बीमारी का पता चला था। उन्हें एक अटैक पड़ा और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। उन्होंने ये भी बताया था कि पहले पांच सालों तक वह इस बात को स्वीकार नहीं करना चाहती थीं, लेकिन बाद में अपनी बीमारी को आखिर स्वीकार लिया। एक्ट्रेस ने कहा था कि मैंने इसके साथ रहना, काम करना सीख लिया है।

 

Bigg Boss 17 के सेट का नजारा देख फटी रह जाएंगी आंखें, देखिए इनसाइड VIDEO

छोटे पर्दे पर दिखाई जाएगी अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी, बचपन के अनकहे पहलुओं पर आधारित होगा शो

भारत-पाकिस्तान के मैच से के दौरान सलमान खान और शिवन्ना का हुआ आमना-सामना, वायरल हुईं फोटोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement