Friday, May 03, 2024
Advertisement

भारत-पाकिस्तान के मैच से के दौरान सलमान खान और शिवन्ना का हुआ आमना-सामना, वायरल हुईं फोटोज

भारत पाकिस्तान मैच के एक्साइटमेंट से बॉलीवुड स्टार्स भी नहीं बच पा रहे हैं, अब खेल को लाइव एंजॉय करते दिखे, जहां उनके साथ कन्नड़ स्टार शिवन्ना भी नजर आए।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 14, 2023 17:58 IST
Salman Khan and Shivanna- India TV Hindi
Image Source : X Salman Khan and Shivanna

नई दिल्लीः भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर फैंस में खूब एक्साइटमेंट हैं और इस खास दिन को और भी खास बनाने में बॉलीवुड स्टार्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। खासकर शिवन्ना फैन्स के लिए ये पल बहुत ही खास है। ऐसा इसलिए क्योंकि डॉ. शिवराजकुमार ने अपनी पैन इंडिया फिल्म 'घोस्ट' को प्रमोट करते हुए हाल ही में सलमान खान से मुलाकात की, जो वहां अपनी फिल्म 'टाइगर 3' के प्रमोशन के लिए थे। 

दोनों ने किया एक दूसरे को विश

क्रिकेट और सिनेमा लवर्स के लिए ये वाकई एक खूबसूरत संयोग था, वहीं एक ही कमरे में दो सुपरस्टार्स का एक साथ होना अपने आप में बहुत ही खास है। इस दौरान दोनों एक दूसरे से मिलकर काफी खुश नजर आए और एक-दूसरे को उनकी अपकमिंग फिल्मों के लिए शुभकामनाएं भी दी।

सलमान की सादगी के फैन हुए शिवन्ना

जहां फैन्स को शिवन्ना और सलमान की साथ में तस्वीरें पसंद आईं, वहीं कई लोगों ने दोनों के बीच काम में सहयोग को लेकर भी दिलचस्पी दिखाई। खैर, सलमान खान के साथ अपनी हालिया मुलाकात के बारे में बात करते हुए, डॉ. शिवराजकुमार कहते हैं, "वह एक सुनहरे दिल वाले व्यक्ति हैं। भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक होने के नाते, वह बहुत विनम्र हैं। जब वह मुझसे इतनी गर्मजोशी के साथ मिले तो मैं बहुत खुश हुआ। उन्होंने मुझे घोस्ट के लिए शुभकामनाएं दीं और मैंने भी उन्हें टाइगर 3 के लिए बेस्ट विसेज दीं। वह एक बड़े दिल वाले व्यक्ति हैं और मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलकर बहुत धन्य महसूस करता हूं।"

कैसी है फिल्म 'घोस्ट'

ये एक्शन से भरपूर थ्रिलर एक व्यक्ति के न्याय की तलाश की कहानी बताती है। दमदार डायलॉग्स और धमाकेदार एक्शन के साथ 'घोस्ट' सिस्टम को हिलाकर रख देने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन श्रीनि ने किया है और इसे डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) और संदेश नागराज (पूर्व एमएलसी) द्वारा प्रस्तुत की गई है।  पॉपुलर एंटरटेनमेंट नेटवर्क (पीईएन) और संदेश एन द्वारा निर्मित घोस्ट 19 अक्टूबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सुसाइड सीन की शूटिंग में बाल-बाल बचीं 'नागिन' एक्ट्रेस मृदुला ओबेरॉय, सेट पर ही हो गईं बेहोश

India Vs Pakistan मैच के लिए टाइगर श्रॉफ मारी छलांग, खास VIDEO के साथ किया टीम इंडिया को चियर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement