Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुसाइड सीन की शूटिंग में बाल-बाल बचीं 'नागिन' एक्ट्रेस मृदुला ओबेरॉय, सेट पर ही हो गईं बेहोश

टीवी एक्ट्रेस मृदुला ओबेरॉय के साथ एक ऐसा हादसा हुआ है, जिसके बारे में सुनकर उनके फैंस को चिंता हो जाएगी। एक सुसाइड सीन की शूटिंग के दौरान वह बाल-बाल बचीं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 14, 2023 16:52 IST
TV Actress Mridula Oberoi- India TV Hindi
Image Source : X TV Actress Mridula Oberoi

नई दिल्लीः टीवी सीरियल में काम करना काफी कठिन माना जाता है। पहले भी कई बार एक्टर्स के साथ कुछ हादसों की खबर सामने आ चुकी है। वहीं अब 'नागिन' फेम एक्ट्रेस मृदुला ओबेरॉय को लेकर एक चिंता जनक खबर सामने आई है। एक इंचटव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह सेट पर बेहोश हो गई थीं। 

 

फंसी लगाने का था सीन

एक्ट्रेस मृदुला ओबेरॉय इस समय अपने अपकमिंग शो 'बाघिन' की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने सुसाइड सीन की शूटिंग एक्सपीरियंस को साझा किया। उन्होंने कहा, "हम अपने फाइनल शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं और क्लाइमेक्स बहुत दिलचस्प है। मैं एक नेगेटिव रोल निभा रही हूं और अंत में मुझे अपनी गलती का एहसास होता है। अपराध बोध के चलते मैं सुसाइड की कोशिश करती हूं।"

मृदुला ने आगे कहा, "मैं सेट पर सचमुच उस समय बेहोश हो गई जब मैं खुद को फांसी लगाने का सीन शूट करने वाली थी। यह डरावना और बहुत परेशान करने वाला था। मैं काफी इमोशनल हूं और व्यवस्थाओं को देखकर सब कुछ बहुत दुखद लग रहा था।" उन्होंने कहा, "जब मैं इमोशनल और दुखी होती हूं तो अक्सर मेरा ब्लड प्रेशर लो हो जाता है।"

उसी दिन पूरी की शूटिंग

उन्होंने कहा, "मैं ऐसी गंभीर परिस्थितियों को संभालते समय खुद को कमजोर पाती हूं, चाहे वह असल में हो या अभिनय के दौरान। मैं उन लोगों के लिए बहुत खुश हूं जो ऐसी स्थितियों की कभी कल्पना भी नहीं कर सकते। बहुत सी बातें सोच कर मेरी आंखों में आंसू आ गए। अंत में मैंने सीन की शूटिंग पूरी की।"

इन शोज से मिली पहचान

मृदुला को 'कुमकुम भाग्य', 'नागिन 6', 'भाग्य लक्ष्मी', 'अपनापन', 'ये है चाहतें' जैसे टीवी शो में अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने 'जुग जुग जीयो', 'लव आज कल 2' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया।

India Vs Pakistan मैच के लिए टाइगर श्रॉफ मारी छलांग, खास VIDEO के साथ किया टीम इंडिया को चियर

‘कुछ-कुछ होता है’ के 25 साल बाद सामने आई फिल्म की अनदेखी तस्वीरें, पर्दे के पीछे कुछ ऐसा था फिल्म का नजारा

राजकुमार राव और पत्रलेखा कर रहे थे रोमांस! फराह खान ने शेयर कर दिया प्राइवेट मोमेंट का VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement