Sunday, April 28, 2024
Advertisement

‘कुछ-कुछ होता है’ के 25 साल बाद सामने आई फिल्म की अनदेखी तस्वीरें, पर्दे के पीछे कुछ ऐसा था फिल्म का नजारा

फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के 25 साल पूरे होने वाले है। इस खास मौके करण जौहर ने फिल्म की बीटीएस तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 14, 2023 15:37 IST
Kuch kuch hota hai Bts photos- India TV Hindi
Image Source : DESIGN करण जौहर ने शेयर की कुछ-कुछ होता है की BTS तस्वीरें

फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के 25 साल पूरे होने वाले है। फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल मुख्य किरदार में नजर आए थे। फिल्म ‘कुछ कुछ होत है’ बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपर हिट फिल्म साबित हुई थी।फिल्म 16 अक्टूबर 1998 के दिन ही रिलीज हुई थी। बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' फिल्मकार करण जौहर के लिए एक सपने से कम नहीं थी। ऐसे में फिल्म के 25 साल पूरे होने के खास मौके पर करण जौहर ने फिल्म की कुछ बीटीएस तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में फिल्म की शुरुआत से लेकर फिल्म की एंडिंग तक देखने को मिल रही है।

करण जौहर ने फिल्म की बीटीएस तस्वीरें की शेयर

करण जौहर ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें फिल्म की शुरुआत से लेकर एंडिंग तक देखने को मिल रही है। पहली फोटो में रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और फराह खान 'कोई मिल गया' गाने की तैयारी करते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में काजोल फिल्म के सीन को समझते हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही कई और भी तस्वीरें शेयर की गई हैं। जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे है। 

दोबारा रिलीज होगी फिल्म

इन फोटोज को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा- 'इससे पहले कि आप फिर से सिनेमाघरों की यादों में उतरें, यहां पर्दे के पीछे चल रही हर चीज की एक झलक है। 15 अक्टूबर को सिनेमा के जादू और 'कुछ कुछ होता है' का अनुभव करें। बता दें कि करण की पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।ऐसे में करण जौहर ने फिल्म को री-रिलीज करने का एलान किया है। इसी के साथ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी की जाएगी। 15 अक्टूबर को काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' एक बार फिर सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। इस बात की जानकारी करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी दी है।

25 रुपये में मिलेगी फिल्म की टिकट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘कुछ-कुछ होता है’ के 25 साल पूरे होने की खुशी में करण जौहर ने इस फिल्म की टिकट का प्राइज सिर्फ 25 रुपये रखा है। कुछ-कुछ होता है फिल्म 15 अक्टूबर 2023 को पीवीआर आइकॉन वर्सोवा, मुंबई में शाम 7 बजे और 7.15 बजे के शो में दिखाई जाएगी।

 

हेजल कीच ने कैंसर सर्वाइवर्स को डोनेट की अपनी ये खास चीज, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अबीर और अक्षरा के बिगड़ते रिश्ते की वजह बना अभिनव का बच्चा, अभिमन्यु को लगा झटका

KKK 13 के इन कंटेस्टेंट्स ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, ग्रैंड फिनाले से पहले हो चुका है दंगल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement