Monday, April 29, 2024
Advertisement

छोटे पर्दे पर दिखाई जाएगी अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी, बचपन के अनकहे पहलुओं पर आधारित होगा शो

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित शो जल्दी ही छोटे पर्दे एंड टीवी पर 'अटल' के नाम से प्रसारित होने वाली है, जिसमें वाजपेयी जी के बचपन के अनकहे पहलुओं को दिखाया जाएगा।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 14, 2023 18:40 IST
Atal Bihari Vajpayee- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जल्द आ रहा बाल अटल की कहानियों का नया शो

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मैं हूं अटल’ बनाई जा रही है, जिसे ‘द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिक्स एंड पैराडॉक्स’ पर आधारित बताई गई थी। ये फिल्म बड़े पर्दे पर इस साल दिसम्बर में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिलहाल किन्ही वजहों से फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। हालांकि इस बीच वाजपेयी की जिंदगी पर अब छोटे पर्दे के लिए धारावाहिक का ‘अटल‘ का निर्माण शुरू होने जा रहा है। धारावाहिक 'अटल' के माध्यम से अटल बिहारी के  बचपन के अनकहे पहलुओं को दिखाया जाएगा। 

जानें ‘अटल‘ शो में क्या-क्या दिखाया जाएगा  

 
वाजपेयी जी ने अपने बचपन से लेकर राजनैतिक कार्यकाल में बहुत महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई। उन्होंने अपने कार्यकाल में ऐसे कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए, जिसने देश की नियति तय की और इसे वैश्विक मंच पर एक नई पहचान दिलाई। ऐसे में उनकी जिंदगी से जुड़े सारे अनकहे पहलुओं को ‘अटल‘ शो में दिखाया जाएगा, जो कि जल्द ही एंड टीवी पर प्रसारित होने वाली है। इसके साथ ही इस शो में वाजपेयी जी के करियर के  शुरूआती दौर की कहानी को भी दिखाया जाएगा, जिसमें उन्होंने भारत की नियति को आकर देने में अपना अहम् योगदान दिया था।वहीं इस शो में उनके लाइफ स्टोरी के साथ-साथ उनकी मां के साथ उनके रिश्ते को भी दिखाया जाएगाष जिन्होंने उनकी आस्थाओं, मूल्यों और चिंतन पर गहरा प्रभाव डाला है।

वाजपेयी जी के किरदार का भी जल्द होगा खुलासा

एंड टीवी हाल ही में अपने शो ‘अटल’ का प्रोमो रिलीज किया है और जल्द ही ये धारावाहिक छोटे पर्दे पर प्रसारित भी होने वाली है। इस शो के अनाउंसमेंट के बाद लोगों के बीच काफी सरगर्मी देखी जा रही है। इस शो के लिए अटल बिहारी वाजपेयी के बचपन और जवानी का किरदार निभाने वाले का चयन अभी नहीं किया गया है। लेकिन चैनल जल्द ही इससे जुड़े सभी प्लान्स का अनाउंसमेंट करने वाला है।

 

भारत-पाकिस्तान के मैच से के दौरान सलमान खान और शिवन्ना का हुआ आमना-सामना, वायरल हुईं फोटोज

सुसाइड सीन की शूटिंग में बाल-बाल बचीं 'नागिन' एक्ट्रेस मृदुला ओबेरॉय, सेट पर ही हो गईं बेहोश

India Vs Pakistan मैच के लिए टाइगर श्रॉफ मारी छलांग, खास VIDEO के साथ किया टीम इंडिया को चियर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement