Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 के सेट का नजारा देख फटी रह जाएंगी आंखें, देखिए इनसाइड VIDEO

सलमान खान का मोस्ट अवेटेड शो 'बिग बॉस 17' शुरू होने में अब बस एक दिन बाकी है। शो के सेट की इनसाइड तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 14, 2023 18:48 IST
Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Bigg Boss 17

नई दिल्लीः सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी 'बिग बॉस' एक बार फिर अपने नए सीजन के लिए वापस आ गया है। सीजन 17 का प्रीमियर शुरू होने में अब बस एक दिन ही बचा है। शो में हमेशा की तरह कई मशहूर हस्तियां शामिल होने वाली हैं। जैसे-जैसे इसके प्रीमियर की तारीख नजदीक आ रही है, शो को लेकर नई-नई जानकारियां भी सामने आ रही हैं। अब बिग बॉस के सेट की एक इनसाइड वीडियो वायरल हो रही है।  

काफी आलीशान है 'बिग बॉस' का घर

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने 'बिग बॉस 17' के घर की एक इनसाइड वीडियो शेयर की है। जिनमें वह घर के अंदर मौजूद हर कमरे और कोने को जूम करके दिखा रहे हैं। जहां किचन से लेकर बैडरूम, जिम, लॉन, ड्राइंग रूम और कन्फेशन रूम सब कुछ काफी आलीशान है। इस बार सोफे, कुर्सियां और पलंग सब कुछ काफी रॉयल नजर आ रहा है। देखिये ये वीडियो...

शतरंज वाली है थीम

अब तक वीडियो में जितनी भी जगह नजर आई हैं उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि यहां शतरंज की थीम रखी गई है। मेन गेट पर ही काफी बड़ा घोड़ा नजर आ रहा है। ये पंख वाला घोड़ा कुछ कुछ यूनिकॉन जैसा है। 

ये कंटेस्टेंट हुए फाइनल 

इस बार बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वालों में कुछ नामों पर से पर्दा हट गया है। जिनमें मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट शामिल हैं। 'बिग बॉस सीज़न 17' का प्रीमियर 15 अक्टूबर को होने वाला है और यह सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, शनिवार और रविवार रात 9 बजे कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा।

सुसाइड सीन की शूटिंग में बाल-बाल बचीं 'नागिन' एक्ट्रेस मृदुला ओबेरॉय, सेट पर ही हो गईं बेहोश

India Vs Pakistan मैच के लिए टाइगर श्रॉफ मारी छलांग, खास VIDEO के साथ किया टीम इंडिया को चियर

राजकुमार राव और पत्रलेखा कर रहे थे रोमांस! फराह खान ने शेयर कर दिया प्राइवेट मोमेंट का VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement